Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Bihar Ashok Chaudhary: नीतीश के बयान पर अभी भी बवाल, अशोक चौधरी ने बीजेपी पर ही लगा दिया बड़ा आरोप

0 417

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Bihar Ashok Chaudhary: जनसंख्या नियंत्रण पर सीएम नीतीश कुमार के बयान पर अभी बवाल मचा हुआ है. इस बयान के बाद सीएम नीतीश कुमार विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. वहीं, इस मुद्दे पर बुधवार को जेडीयू ने प्रतिक्रिया दी है. मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जो बयान महिलाओं पर दिया था उस पर उन्होंने माफी मांग ली है.

अपने बयान को वापस ले लिया, लेकिन बीजेपी (BJP) इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है. बिहार में आरक्षण का दायरा बढ़ेगा, जातीय गणना हुई है इसलिए बीजेपी डरी हुई है और सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. जनता नीतीश के साथ मजबूती से खड़ी है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार में आरक्षण का दायरा बढ़ाने को लेकर कैबिनेट की मंजूरी मिल गई है. सीएम नीतीश का यह ऐतिहासिक फैसला है. इससे सभी वर्ग को लाभ होगा. उनका उत्थान होगा. नीतीश को सभी की चिंता है. 2024 चुनाव को लेकर ये कोई दांव नहीं है.

सियासी लाभ के लिए नीतीश कोई फैसला नहीं लेते हैं. उनको जनता की चिंता है. वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दे रखा है कि आरक्षण की सीमा को 50 प्रतिशत से ज्यादा नहीं बढाया जा सकता. इस पर अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार में आरक्षण का दायरा बढ़ेगा. कोई दिक्कत नहीं होगी. रास्ता निकल जाएगा.

मंत्री ने आगे कहा कि बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से जातीय गणना कराने की मांग की थी. केंद्र सरकार ने मना किया था. केंद्र का कहना था राज्य सरकार अपने खर्च पर करा सकती है. बिहार सरकार खुद से कराई है. वहीं, आरजेडी के ट्वीट का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी को जवाब देना चाहिए. जब बीजेपी के लोग गलत काम करते हैं तो वह मीडिया और बीजेपी को नहीं दिखता है. उस पर नजर जानी चाहिए. बीजेपी नेताओं की हरकतों को दिखाना चाहिए.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off