Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Bihar Car Accident: भागलपुर में कार हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत

Bihar Car Accident: कटिहार के तरफ से आ रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर

0 71

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Bihar Car Accident: बिहार के भागलपुर के नवगछिया में कार हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के कटिहार-बेगूसराय एनएच 31 पर हुई।

शुक्रवार की अहले सुबह तीनों युवक एक कार में सवार होकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान मकंदपुर के समीप हादसा हुआ है। हादसे में तीनों की मौत हो गई।

भागलपुर के नवगछिया में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के कटिहार-बेगूसराय एनएच 31 पर हुई।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बताया जा रहा है कि कटिहार के तरफ से आ रही कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार तीनों लोग गाड़ी में ही फंस गए। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। बाद में बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया।

वहीं पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत कर तीनों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस के अनुसार, तीनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

मरने वाले की पहचान भवानीपुर निवासी सनोज यादव (30), केपिस्टन यादव (32) एवं खगड़िया निवासी प्रभाकर यादव (28) के रूप में की गई है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि तीनों NH के किनारे एक ढाबा चलाते थे। शुक्रवार की अहले सुबह करीब चार बजे तीनों एक कार में सवार होकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान मकंदपुर के समीप हादसा हुआ है। हादसे में तीनों की जान चली गई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off