Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Bihar Cartoon War: बिहार में कार्टून वार, सावरकर और नाथूराम गोडसे के जरिए बीजेपी पर जदयू का पलटवार

0 72

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Bihar Cartoon War: बिहार में पोस्टर वार आपने सुना होगा लेकिन इन दिनों कार्टून वार शुरू हो गया है. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने गुरुवार 26 अक्टूबर को एक बार फिर कार्टून शेयर करते हुए बीजेपी पर पलटवार किया. ‘प्रमाण’ देते हुए कहा कि हिम्मत है तो नकारो. यह भी कहा कि आगाज आपने (बीजेपी) किया है तो अंजाम तक हम ले जाएंगे.

दरअसल, नीरज कुमार ने सावरकर और नाथूराम गोडसे का नाम लेते हुए बीजेपी पर पलटवार किया है. नीरज कुमार ने नाथूराम गोडसे की पत्रिका ‘अग्रणी’ का हवाला देते हुए वीर सावरकर पर आरोप लगाए हैं. गुरुवार की सुबह नीरज कुमार ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) से कार्टून पोस्ट करते हुए पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, सुशील कुमार मोदी समेत कई नेताओं को टैग किया है. इसके अलावा उन्होंने bjp4india और bjp4bihar को भी टैग किया है.

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नीरज कुमार ने एक्स पर लिखा है, “आगाज आपने किया अंजाम तक हम ले जाएंगे फैसला आप करें, हिम्मत है तो नकारो. प्रमाण :- “अग्रणी” पत्रिका, वर्ष- 1945 संपादक- नाथूराम गोडसे वित्त पोषक- सावरकर (अंग्रेज से माफी मांगने वाला) ने महात्मा गांधी, सरदार पटेल, सुभाष चंद्र बोस, राजगोपालाचारी, पंडित नेहरू आदि को रावण बताया था.”

बता दें कि बुधवार (25 अक्टूबर) को जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने एनिमेटेड वीडियो पोस्ट किया था. इसमें नीतीश कुमार को टाइम बम बनाया गया था. एनिमेशन में रावण के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाया गया था. नीचे एक टाइम बम रखा गया जिसके ऊपर नीतीश कुमार का चेहरा लगाया गया जो चलते-चलते नरेंद्र मोदी के पेट में जाकर घुस जाता है. उस वक्त लिखा गया है 2021 उसके बाद धीरे-धीरे 2022-2023 की संख्या बढ़ती है. इसके साथ ही रावण का दस सिर भी नीचे गिरने लगता है. 2024 आते ही ब्लास्ट होता है फिर लिखा जाता है कि विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off