Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Bihar CM Office: अल कायदा के नाम से आया मेल, बिहार CM ऑफिस को उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

0 41

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Bihar CM Office: अल कायदा के नाम से आए मेल में बिहार CM ऑफिस को उड़ाने की धमकी मिली है। इसको लेकर  FIR दर्ज कर ली गई है।

एसआईटी की जांच के बाद सचिवालय थाने में प्राथमिक की दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस उस आईडी की जांच कर रही है जिससे यह ईमेल आया है। धमकी के बाद बिहार पुलिस महकमे की नींद उड़ गई है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यालय को उड़ाने की धमकी मिली है। अलकायदा के नाम से मेल भेज कर कहा गया है कि बिहार सीएमओ को बम से उड़ा दिया जाएगा। मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इस मामले में एसआईटी की जांच के बाद सचिवालय थाने में प्राथमिक की दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस उस आईडी की जांच कर रही है जिससे यह ईमेल आया है। इस धमकी के बाद बिहार पुलिस महकमे की नींद उड़ गई है। यह मेल 16 जुलाई को भेजा गया था जिसकी जांच एसआईटी के द्वारा कराई गई।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

इस मामले में सचिवालय थाने में बीएनएस की धारा 351 दो और तीन के तहत कांड दर्ज किया गया है। इसमें आईटी अधिनियम की धारा 66 एफ भी लगाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अलकायदा के नाम के ग्रुप से धमकी भरा मेल भेजा गया है जिसमें चीफ मिनिस्टर ऑफिस को उड़ाने की बात कही गई है। इसे लेकर पटना पुलिस एक्शन मोड में आ गई है।

एटीएस मामले की छानबीन में जुट गई है। जिस आईडी से यह मेल आया है वह इस प्रकार है- achw700@gmail.com। अलकायदा के नाम पर मेल भेजकर बड़ी धमकी बिहार को दी गई है।

पिछले कुछ दिनों में बिहार के कई बड़े ऑफिसेज को उड़ने की धमकी दी गई जिसमें गवर्नर हाउस, पटना एयरपोर्ट और पटना हाईकोर्ट भी शामिल है।

इस बार सीएमओ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस मामले में सचिवालय थाना के थानेदार संजीव कुमार के फर्दबयान पर कांड दर्ज कर किया गया है जो खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं। आर्थिक अपराध इकाई भी इस मामले की जांच में पटना पुलिस की मदद करेगी।

यह धमकी वाला मेल आने के बाद चीफ मिनिस्टर ऑफिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ऐहतियात के तौर पर सीएमओ के पास सादे निवास में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है जो हर आने जाने वालों पर कड़ाई के साथ नजर रख रहे हैं। स्पेशल ब्रांच की चौकसी बढ़ गई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off