Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Bihar Politics: कार्तिक कुमार को लेकर सुशील मोदी ने कहा अभी तो कई विकेट गिरेंगे

0 149

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Bihar Politics: अपहरण कांड को लेकर घिरे कार्तिक कुमार उर्फ कार्तिकेय सिंह ने नीतीश कैबिनेट से बुधवार को इस्तीफा दे दिया। कार्तिक कुमार आरजेडी कोटे से मंत्री बनाए गए थे। जैसे ही उन्होंने मंत्री पद की शपथ ली थी तो वारंट विवाद को लेकर जमकर बवाल हुआ। सरकार बनने के बाद से ही बीजेपी ने कार्तिक कुमार, सुधाकर सिंह, सुरेंद्र यादव, रामानंद यादव के मंत्री बनाए जाने को लेकर सवाल उठाए हैं। बीजेपी लगातार कार्तिक कुमार को हटाने की मांग कर रही थी। अब कार्तिक कुमार के इस्तीफे को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने तंज कसा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा, अभी तो पहला विकेट गिरा है। नीतीश कुमार पहले ओवर में ही क्लीन बोल्ड हो गए। अभी तो कार्तिक कुमार का पहला विकेट गिरा है। अभी और कई विकेट गिरेंगे। कार्तिक कुमार को मंत्री पद से हटाया अब कह रहे हैं कि हमने उदाहरण पेश किया है। कोई शौक से इस्तीफा नहीं दिया है, मजबूरी में इस्तीफा देना पड़ा है। नीतीश में इतनी हिम्मत नहीं थी की वे अपहरण मामले में फरार कार्तिक कुमार को बर्खास्त कर पाते? मंत्री बनाने के पहले रिपोर्ट आती है, सब मालूम था लेकिन लालू जी के दबाव में यह कदम नीतीश जी को उठाना पड़ा।

सुशील मोदी ने आगे कहा, जब हमने आवाज उठाई तो लालू जी ने कहा कि मोदी झूठा है। अब मामला सामने है, बेइज्जती हो रही है। यदि पहले ही यह कदम उठाया तो आज यह स्थिति नहीं होती। यह तो अभी पहला विकेट गिरा है, आगे और भी विकेट गिरेगा केसीआर और नीतीश कुमार का मिलन दो दिवा स्वप्न देखने वालों का मिलन था। भरी सभा में जब केसीआर ने नीतीश जी को उम्मीदवार मानने से मना कर दिया तो आगे कौन मानेगा। जिस तरह की तस्वीर देखने को मिली है। यह अपने आप में सब कुछ बयान करता है। ये सब चले हैं नरेंद्र मोदी का मुकाबला करने, दिवास्वप्न देखने वाले लोग हैं।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off