Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Bihar Train Accident: बिहार ट्रेन हादसे से रेलों के परिचालन में हुई परेशानी

0 125

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Bihar Train Accident: बिहार के बक्सर में कल रात बड़ा ट्रेन हादसा हो गया. एक रिपोर्ट के अनुसार, रघुनाथपुर स्टेशन के पास दिल्ली के आनंद विहार से कामाख्या जा रही नॉर्थ ईस्ट सुपरफास्ट एक्सप्रेस डिरेल हो गई. आनंद विहार से कामाख्य़ा जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस की तीन बोगी पलट गई. इस हादसे में अभी तक चार लोगों के मरने की खबर है.

मिली जानकारी के अनुसार, हादसे हुए कई घंटे बीत चुके हैं लेकिन कई रेल का परिचालन शुरू नहीं हो पाया है. हालांकि, रेल प्रशासन इसको सुचारू रूप से काम करवाने के लिए लगा हुआ है. रेल प्रशासन युद्धस्तर पर पटरियों को ठीक करने और डिरेल बोगियों को हटाने में लगा है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस हादसे की वजह से दर्जनों रेल गाड़ियां प्रभावित हुई हैं. इसकी वजह से करीब दो दर्जन गाड़ियां जहा तहां खड़ी हैं जिसकी वजह से लाखों यात्री प्रभावित हो रहे हैं. आपको बता दें कि इस हादसे में मरने वालों में एक मां और आठ साल की बच्ची भी शामिल है. वो असम जा रही थी.

इसके अलावा दो और युवकों की जान गई हैं. मृतकों की पहचान उषा भंडारी और उसकी आठ वर्षीय बेटी अमृता कुमारी के रूप में हुई जो आसाम के तिनसुकिया जिला के सदियां गांव के निवासी थे. तीसरे मृतक की पहचान किशनगंज के सपतेया विष्णुपुर के 27 वर्षीय जैद के रूप में की गई है वो दिल्ली से किशनगंज जा रहा था.

अभी क्रेन की मदद से हटाई जा रही बोगियां से हटाई जा रही है. हालांकि, अभी तक चौथे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. मृतकों के अलावा 78 लोग जख्मी है. इन सभी का इलाज बक्सर, भोजपुर और पटना एम्स में कराया जा रहा है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

प्रत्यक्षदर्शियों ने हादसे को भयावह बताते हुए कहा कि ऐसी बोगी के कुछ यात्री लगभग सो चुके थे, कुछ सोने ही वाले थे तभी अचानक ट्रेन झटका देने लगी. सभी लोग अपने बर्थ से नीचे गिरने लगे. लगभग 10 से 15 मिनट तक ट्रेन पूरी तरह से यात्रियों को झकझोरती रही. जबतक किसी को कुछ समझ आता ट्रेन की 21 बोगिया डिरेल हो चुकी थी.

URL

Bihar Train Accident North East Express derailed in buxar know current situation

Keywords

North East Express Accident In Buxar, Restoration Process in North East Express Accident, North East Express Accident, बिहार न्यूज, Train Accident In Bihar, North East Superfast Express Derailed In Buxar

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off