Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Sushil Kumar Singh: BJP MP सुशील कुमार सिंह ने INDIA गठबंधन को लेकर किया प्रार्थना, कहा..

0 48

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Sushil Kumar Singh: शहर के सरस्वती आराध्य समिति द्वारा आयोजित रावण वध कार्यक्रम में मंगलवार को मुख्य अतिथि के रूप में औरंगाबाद के बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह पहुंचे हुए थे. इस दौरान उन्होंने ‘इंडिया’ गठबंधन पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार अहंकारी रावण के पुतले का दहन हुआ, ठीक उसी प्रकार से घमंडी लोगों का भी नाश हो और घमंडिया गठबंधन का दहन हो.

‘उनका रावण की ही तरह सर्वनाश हो जाएगा’

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

औरंगाबाद के गांधी मैदान में रावण वध कार्यक्रम के दौरान सांसद सुशील कुमार सिंह ने कहा कि देश में लोग लोकतंत्र में आस्था रखने और धर्म को मानने वाले लोग हैं, लेकिन आज जिस तरह से सनातन धर्म पर हमले हो रहे हैं, सनातन धर्म को गालियां दी जा रही हैं. इससे मानव जाति की भावनाएं आहत हो रही हैं, लेकिन उन्हे यह समझना चाहिए कि सनातन शाश्वत है और जो इसका विरोध करेगा, इसकी आलोचना करेगा, गाली देगा उनका रावण की ही तरह सर्वनाश हो जाएगा.

सम्राट चौधरी ने महागठबंधन पर किया कटाक्ष

बता दें कि औरंगाबाद सहित बिहार के कई शहरों में आज रावण वध कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप भी लगाए गए. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने विजयदशमी की बधाई देते हुए एक्स पर वीडियो जारी कर महागठबंधन पर कटाक्ष किया. इस वीडियो के बैकग्राउंड में रामचंद्र की जय का लगातार उद्घोष हो रहा है, जिस तीर से बिहार की जनता यानी राम रावण रूपी ‘चारा चोर’ का पुतला दहन कर रहे, उस तीर को ‘सबका साथ, सबका विकास’ के रूप में दिखाया गया है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off