Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Boyfriend Shot Girlfriend: पटना में सिरफिरे आशिक ने पहले गर्लफ्रेंड को मारी गोली फिर खुद को भी उड़ाया

0 65

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Boyfriend Shot Girlfriend: बिहार की राजधानी पटना से सटे तारेगना में एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका पर गोली चला दी. इतना ही नहीं इसके बाद उसने अपने आपको भी गोली मार ली. गोली लगने से युवक की  मौत हो गई, जबकि लड़की की हालात गंभीर बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, लड़की का इलाज फिलहाल पीएमसीएच में चल रहा है.

 

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि ये घटना मसौढ़ी अनुमंडल मुख्यालय के तारेगना डीह का है. घटना के बाद मौके पर ही सनसनी फैल गई. गोली सुनने की आवाज सुनकर लोग आए तो देखा दोनों को गोली लगी है. इसके बाद मौजूद लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

 

लड़की की हालत देख उसे प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर किया गया. पुलिस ने वारदात स्थल से एक पिस्टल और तीन खोखा बरामद किया है. आपको बता दें कि मृतक युवक की पहचान मसौढ़ी थाना क्षेत्र के तारेगना गांव के संजय पासवान के बेटे राजू कुमार के रूप में हुई है.

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

उसका प्रेम-प्रसंग पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से चल रहा था. लोगों के अनुसार, बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम प्रसंग था. लड़का लड़की से शादी करना चाहता था. लड़की ने मना किया तो उसने लड़की को गोली मार दी. वहीं पुलिस इसे एकतरफा मामला बता रही है.

 

राज कुमार पटना में प्राइवेट जॉब करने के साथ कम्प्युटर की पढ़ाई करता था. उसके पिता खेतीबाड़ी और मवेशी पालन कर घर और चलाते हैं. जबकि लड़की इंटरमीडिएट की छात्रा है. युवती अपने मां बाप की इकलौती संतान है.उसके पिता सऊदी अरब में कमाते हैं.

 

बताया जा रहा है कि युवती की शादी तय हो गई है और दो महीने के बाद शादी होने वाली थी. घटना के दिन वह कोचिंग से पढ़कर लौट रही थी. इस दौरान राजू ने उसे रोककर बात करनी चाही तब लड़की उसे धक्का देकर आगे बढ़ गई. इसके बाद युवक ने लड़की को दो गोली मार दी. लड़की जब जमीन पर गिर गई तो युवक ने खुद को भी शूट कर लिया.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off