Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Breaking News: अधीर रंजन के राष्ट्रपति को लेकर विवादित बयान पर सोनिया गांधी ने बुलाई आपात बैठक

0 127

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Breaking News:कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर आपत्तिजनक बयान दे डाला जिसके बाद लोकसभा में हंगामा मच गया। कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने दिल्ली में पार्टी के एक प्रदर्शन के दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कहकर संबोधित किया जिसके बाद बवाल मच गया। बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस आदिवासी और गरीब, महिला विरोधी है। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस खुद अधीर रंजन के राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मु पर दिए बयान को लेकर माफी मांगे। कांग्रेस की अतंरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अधीर रंजन के विवादित बयान को आपात बैठक बुलाई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

केंद्रीय मंत्री  स्मृति इरानी ने कहा कि अधीर रंजन पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस नेता का बयान बताता है कि उनकी पार्टी की सोच क्या है। उन्होंने कहा कि अधीर रंजन चौधरी जी ने राष्ट्रपति जी को राष्ट्र की पत्नी बताकर अपनी सोच उजागर की है। यह सभी जानते हैं कि कांग्रेस की सोच आदिवासी विरोधी है और महिलाओं के खिलाफ है। वहीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि अधीर रंजन चौधरी की टिप्पणी महिला विरोधी है और सेक्सिस्ट है।

अधीर रंजन ने अपनी सफाई में कहा कि मैंने पहले राष्ट्रपति कहा था और साथ-साथ में  मेरे मुंह से गलती से राष्ट्रपत्नी शब्द निकल गया। उन्होंने कहा कि कल और परसों लगातार हम लोग जब विजय चौक की तरफ प्रदर्शन कर रहे थे तो हमसे पूछा गया कि आप कहां जाना चाहते हैं तो मैंने कहा था कि राष्ट्रपति से मिलना चाहते हैं। राष्ट्रपति बोलने के तुरंत बाद निकल गया कि राष्ट्रपत्नी से मिलना चाहते हैं। मेरी टिप्पणी के बाद पत्रकार तुरंत निकल गए, मैं उन्हें मिलकर बताना चाहता था, लेकिन वह मिले ही नहीं। मेरे मुंह से गलती से निकले एक शब्द के लिए मुझे फांसी पर लटकाना चाहते हो तो लटका दो।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off