Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Nitish Kumar: नीतीश कुमार पर सीएम कुर्सी छोड़ने का दबाव, आरजेडी ने पोस्टर के ज़रिए बताया तेजस्वी को भावी मुख्यमंत्री

0 161

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Nitish Kumar: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को आरजेडी के नेताओं ने भावी मुख्यमंत्री बताया है. राजधानी पटना की सड़कों पर इससे संबंधित पोस्टर लगाए गए हैं. बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठती रही है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी कई बार इस पर बयान दे चुके हैं. हालांकि यह भी कह चुके हैं कि अभी सही समय नहीं आया है.

अब एक बार फिर आरजेडी ने पटना में पोस्टर लगाकर तेजस्वी यादव को बिहार का भावी मुख्यमंत्री बता दिया है. यह पोस्टर तेजस्वी यादव के जन्मदिन से पहले लगाया गया है. 9 नवंबर को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का जन्मदिन है और उसी को लेकर यह पोस्टर लगाया गया है. पोस्टर पर लिखा गया है, “बिहारवासियों की तरफ से भावी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी को 9 नवंबर 2023 को 34वें जन्मदिन की ढेर सारी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं.”

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पोस्टर ने बढ़ाई सीएम नीतीश कुमार की टेंशन?

आरजेडी के इस पोस्टर ने एक बार फिर नीतीश कुमार की टेंशन बढ़ा दी है. बता दें कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से इस बात की चर्चा थी कि जेडीयू ने तेजस्वी को सीएम बनाने की डील आरजेडी के साथ की है. इसी डील के तहत जेडीयू का आरजेडी के साथ गठबंधन हुआ है. इसी डील को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने सवाल उठाए थे. इसके बाद वे पार्टी से अलग हो गए. उधर, सत्ता में आने के बाद आरजेडी के तमाम बड़े नेता इशारों-इशारों में तेजस्वी को सीएम बनाने की मांग उठाते रहे हैं. ऐसे में सवाल है कि कहीं नीतीश कुमार पर पोस्टर के जरिए प्रेशर बनाने की कोशिश तो नहीं हो रही है?

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off