Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

CONGRESS HQ @ED: ईडी रेड से भयाक्रांत कांग्रेसी दिग्गज कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे

0 293

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

CONGRESS HQ @ED: ईडी रेड की आशंका के बीच कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, सलमान खुर्शीद, दिग्विजय सिंह, पी चिदंबरम और अन्य दिग्गज एआईसीसी मुख्यालय पहुंच गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के कार्यालय और 10 जनपथ आवास के बाहर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

CONGRESS HQ @ED: ईडी ने दिल्ली में हेराल्ड हाउस की इमारत में यंग इंडियन के कार्यालय को सील कर दिया। वजह बताई गई कि तलाशी के दौरान कार्यालय में कोई भी उपलब्ध नहीं था और इसलिए वे तलाशी पूरी नहीं कर पाए। आदेश में कहा गया है कि एजेंसी से बिना पूर्व अनुमति के परिसर नहीं खोला जाएगा। इस बीच AICC मुख्यालय की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई। इसके साथ ही 10 जनपथ यानि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

CONGRESS HQ @ED: सूत्रों की मानें तो ईडी कभी भी कांग्रेस दफ्तर पर छापेमारी की कार्रवाई कर सकती है। इन अटकलों के बीच कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, सलमान खुर्शीद, दिग्विजय सिंह, पी चिदंबरम और अन्य दिग्गज एआईसीसी मुख्यालय पहुंचने लगे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के कार्यालय और 10 जनपथ आवास के बाहर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात है।

इस बीच कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। पार्टी की ओर से कहा गया कि सत्य की आवाज नहीं डरेगी पुलिसिया पहरों से। गांधी के अनुयायी लड़ के जीतेंगे इन अंधेरों से। नेशनल हेराल्ड का ऑफिस सील करना, कांग्रेस मुख्यालय को पुलिस पहरे में कैद करना तानाशाह की डर और बौखलाहट दोनों दिखाता है। पर महंगाई और बेरोजगारी के सवाल तो फिर भी पूछे जाएंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

राजस्थान के मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहाकि कांग्रेस मुख्यालय एवं 10 जनपथ को पुलिस छावनी बनाने की कार्रवाई अघोषित आपातकाल है। नेशनल हेराल्ड (यंग इंडिया) के ऑफिस को जबरन सील कर दिया गया। एनडीए की इस तानाशाही सरकार के खिलाफ यदि कांग्रेसजनों के साथ आम जनता खड़ी नहीं हुई, तो इसका खामियाजा पूरे देश को भुगतना पड़ेगा।

CONGRESS HQ @ED: मामले में सलमान खुर्शीद ने कहा कि हमें जो कुछ भी कहना है, हम आधिकारिक तौर पर कहेंगे। हमारे प्रवक्ता बोलेंगे। हमें चर्चा करनी होगी, हम करेंगे। सीलिंग का कोई कारण नहीं है, कारण सामने आ जाएगा। इस देश में कोई छिप नहीं सकता और हमला नहीं कर सकता।

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने नेशनल हेराल्ड के कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग जांच के संबंध में हमने स्पष्ट रूप से कहा है कि इस मामले का कोई आधार नहीं है, क्योंकि पैसा नहीं है। अगर पैसा नहीं है तो लॉन्ड्रिंग कैसे हो सकती है।

इस बीच कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि हम इसके विरोध में प्रधानमंत्री के घर का घेराव करेंगे और प्रदर्शन करेंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off