Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Daman Diu JDU: नीतीश को फिर लगा करंट; BJP गटक गई दमन और दीव की JDU इकाई

0 301

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Daman Diu JDU: बीजेपी ने नीतीश को तगड़ा झटका देते हुए जेडीयू की दमन और दीव इकाई को गटक लिया। दमन और दीव की जदयू इकाई का सोमवार को भाजपा में विलय हो गया। दमन और दीव के जदयू के 17 जिला पंचायत सदस्यों में से 15 और राज्य जदयू की पूरी इकाई बीजेपी में शामिल हो गई।

Daman Diu JDU: बता दें कि बिहार में JDU ने बीजेपी से गठबंधन तोड़ लिया था। उसके बाद से ही JDU के कई सदस्य और विधायक बीजेपी में शमिल हो चुके हैं। हाल ही में मणिपुर के 7 में से 5 विधायकों ने जेडीयू का तीर फेंक भाजपा का कमल थाम लिया।

Daman Diu JDU: बिहार सरकार से बाहर होने के बाद बीजेपी  नीतीश कुमार की JDU के खिलाफ आक्रामक रुख अपना रही है। बीजेपी, JDU के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को अपने दल में शामिल करा रही है। राज्यों की पूरी जेडीयू इकाई को ही बीजेपी अपनी पार्टी में शामिल करा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Daman Diu JDU: इसी कड़ी में नया मामला दमन और दीव से आया है। जहां पार्टी की दमन और दीव इकाई का सोमवार को बीजेपी में विलय हो गया। दमन और दीव के जदयू के 17 जिला पंचायत सदस्यों में से 15 और राज्य जदयू की पूरी इकाई बीजेपी में मर्ज हो गई। बताया जा रहा है कि नेताओं ने यह कदम नीतीश कुमार के बीजेपी छोड़ने के फैसले के खिलाफ उठाया है।

वहीं दमन और दीव में JDU के सदस्यों के बीजेपी में शामिल होने के बाद बीजेपी ने ट्वीट कर निशाना साधा कि, “बिहार में हमने विकास को गति दी थी, लेकिन जेडीयू ने ‘बाहुबली’ को चुना, जिससे उन्हीं के नेता अब नाराज हैं। ट्वीट के जरिए बीजेपी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जेडीयू ने राजद के साथ जाकर बाहुबलियों का साथ दिया है, वहीं भाजपा राज्य का विकास कर रही थी।

Daman Diu JDU: वहीं इससे कुछ दिनों पहले ही अरुणाचल प्रदेश में जदयू का एकमात्र विधायक बीजेपी में शामिल हो गए थे। और हाल ही में मणिपुर के 7 में से 5 विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया था। जनता दल (यूनाइटेड) के 5 विधायकों का पिछले सप्ताह भाजपा पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा की उपस्थिति में सत्तारूढ़ दल भाजपा में विलय हो गया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off