Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर रीचार्ज यूनिट से फैली आग ने निगल लीं 8 जिंदगियां

Electric Scooter: दम घुटने से हैदराबाद में हुई मौतें, कई होटल की खिड़की से कूदे                                                                                     

0 269

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Electric Scooter: तेलंगाना के हैदराबाद के एक होटल में इलेक्ट्रिक स्कूटर रीचार्ज यूनिट से फैली आग से 8 लोगों की मौत हो गई। होटल हैदराबाद के सिकंदराबाद में स्थित था। आग लगने की घटना सोमवार रात 10 बजे की है। होटल तेलंगाना के हैदराबाद के सिकंदराबाद में स्थित था। आग लगने की घटना सोमवार रात 10 बजे की है।electric scooter fire break

Electric Scooter: हैदराबाद के होटल में सोमवार रात 10 बजे आग लग गई। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। हैदराबाद कमिश्नर सीवी आनंद ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि फायर ब्रिगेड वक्त पर पहुंच गई थी। रेस्क्यू ऑपरेशन तेजी से चलाया गया, लेकिन धुआं काफी ज्यादा था और इस वजह से कुछ लोगों की जान चली गई।

Electric Scooter: पुलिस ने बताया कि होटल के ग्राउंड फ्लोर पर इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर रीचार्ज यूनिट थी। आग यहीं से फैली। आग ने पहली और दूसरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया। धुआं काफी ज्यादा भर गया था और दम घुटने से लोगों की जान चली गई।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के वक्त इमारत में 25 लोग थे। मौके पर मौजूद कई लोगों ने होटल में फंसे लोगों का रेस्क्यू किया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। कुछ लोग जान बचाने के लिए खिड़कियों से भी कूद गए।

Electric Scooter: गौर करें तो इ इलेक्ट्रिक स्कूटर रीचार्ज यूनिट से फैली आग से हुआ ये कोई पहला हादसा नहीं है। इसके पहले पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं। इन दुर्घटनाओं में कई लोगों की जानें भी जा चुकी हैं।

इस तरह के हादसों में कई बार इलेक्ट्रिक स्कूटर रीचार्ज यूनिट में लगने की बात बैटरी में तकनीकी खराबी की बात सामने आई है। कई बार लोगों की लापरवाही से ये हादसा हुआ है। ऐसे में इस तरह की वारदात से बचने के लिए सतर्क होने की जरूरत है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off