Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

IND vs PAK: अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के घरवाले काफी टेंशन में, खेलमंत्री ने फोन पर बातचीत कर परिवारवालों को दिया आश्वासन

0 110

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

IND vs PAK:बीते रविवार को एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को पांच विकेट से हरा कर मैच जीत लिया। इस मैच की हार के बाद से ही लगातार भारतीय क्रिकेटर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को ट्रोल किया जा रहा है। इस मैच की हार का सारा गुस्सा अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) पर ही उतारा जा रहा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) से आसिफ अली का एक कैच ड्रॉप हुआ था, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है। ऐसे में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के परिवार काफी टेंशन में हैं। जिसको लेकर पंजाब के राज्यमंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने उनके परिवार से बात की और साथ होने का आश्वासन दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि अर्शदीप को ट्रोल किया जाना शर्मा की बात है। वह उभरते हुए सितारे हैं। खेल में कोई दिन अच्छा होता  है तो कोई बुरा। हम अर्श के साथ हैं।  वहीं पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी अर्शदीप के समर्थन में ट्वीट किया था। उन्होंने अर्शदीप को गोल्ड बताया था। पूर्व भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अर्शदीप सिंह का सपोर्ट किया है। विराट ने कहा कि जब मैं पाकिस्तान के खिलाफ पहली बार खेला था तब मैंने एक खराब शॉट खेला था और आउट हो गया था। उसके बाद मुझे लगा कि मैं कभी भी खेल नहीं पाउंगा। हर खिलाड़ी को बुरा लगता है लेकिन टीम का माहौल काफी अच्छा है, ऐसे में सभी सीनियर खिलाड़ी जूनियर प्लेयर्स को बैक करते हैं, हर कोई अपनी गलतियों से सीख कर आगे बढ़ता है।

इरफान पठान ने भी अर्शदीप के सपोर्ट में ट्वीट किया और लिखा कि अर्शदीप एक मज़बूत इंसान है, उसी तरह बने रहो।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off