Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Gangster Killed: पटना में सीतामढ़ी के गैंगस्टर का मर्डर, पहले पैर छूकर प्रणाम किया फिर बरसा दी दनादन गोलियां 

0 43

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Gangster Killed: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने सीतामढ़ी के कुख्यात गैंगस्टर रामजी राय की गोली मारकर हत्या कर दी. पटना में अपराधियों ने सीतामढ़ी के कुख्यात गैंगस्टर रामजी राय की गोली मारकर हत्या कर दी.

बिहार की राजधानी पटना में आरपाधियों ने सीतामढ़ी के कुख्यात गैंगस्टर रामजी राय की गोली मारकर हत्या कर दी. रामजी राय अपनी कार की सर्विसिंग कराने पटना के सगुना मोड़ के समीप गए थे. बाइक पर सवार तीन अपराधी वहां पहुंचे और रामजी राय को पहले पैर छूकर प्रणाम किया उसके बाद  चार गोलियां मारी। इस हमले में मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि कुछ देर तक रामजी राय की पहचान नहीं हो सकी और पुलिस को शव को पहचान करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. बाद में शव की पहचान हो सकी.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बता दें कि सीतामढ़ी और आसपास के इलाके में रामजी राय का एक अलग वर्चस्व था. वर्चस्व की लड़ाई में ही उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है. सीतामढ़ी में दो नाबालिग बच्चों की अपहरण के बाद उसकी हत्या मामले में भी रामजी राय वांटेड था. वहीं सीतामढ़ी के जिला कल्याण पदाधिकारी की सुपारी लेकर उसने दिन दहाड़े हत्या कर दी थी.

इतना ही नहीं विभिन्न थाना क्षेत्रों में भी उसपर संगीन मामले दर्ज थे. सीतामढ़ी के सभी हाट बाजार के टेंडर पर रामजी राय का एक क्षत्र राज था. बिना उसकी मर्जी के कोई शक्श किसी बाजार का टेंडर नही ले सकता था.

बताया जाता है कि शुक्रवार को जब पटना के दानापुर इलाके में रामजी राय अपनी कार की सर्विसिंग कराने पहुंचे थे. तभी इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने रामजी राय को गोलियों से भून डाला.

वहीं पटना में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू की.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off