Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Ghulam Nabi Vs Congress: गुलाम नबी के आजाद बयान पर कांग्रेस ने उनके DNA पर उठाए सवाल

0 346

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Ghulam Nabi Vs Congress: गुलाम नबी के आजाद बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने कहाकि गुलाम नबी आजाद का डीएनए मोदीफाइड हो गया है। उन्होंने कहाकि एक ऐसे शख्स को जिसे कांग्रेस की लीडरशिप ने इतना मान-सम्मान दिया। उसने बेहद निजी और घटिया हमले करके विश्वासघात किया। जयराम ने कहाकि गुलाम नबी आजाद ने धोखेबाज़ी का कैरेक्टर दिखाया है।

Ghulam Nabi Vs Congress: बता दें कि गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस से अपने 51 साल पुराने रिश्ते को तोड़ दिया है और अब नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है। उनके इस फैसले से कांग्रेस के नेता भड़क गए हैं। इस बीच वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने उनके डीएनए पर ही सवाल उठा दिया।

Ghulam Nabi Vs Congress: मीडिया से बात करते हुए जयराम रमेश ने कहा कि गुलाम नबी आजाद का डीएनए मोदीफाइड हो गया है। उन्होंने कहाकि एक ऐसे व्यक्ति को जिसे कांग्रेस की लीडरशिप ने इतना मान-सम्मान दिया, उसने बेहद निजी और घटिया हमले करके विश्वासघात किया। उन्होंने कहाकि गुलाम नबी के इस रवैये से उनका असली कैरेक्टर सामने आ गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Ghulam Nabi Vs Congress: कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने भी आजाद के फैसले पर सवाल खड़े करते हुए कहाकि मुझे इसमें विश्वासघात की बू आ रही है। उन्होंने कहाकि पार्टी में रहना जरूरी था।

Ghulam Nabi Vs Congress: कांग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने कहाकि कांग्रेस इस वक्त महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ लड़ रही है और ऐसे वक्त में गुलाम नबी आजाद का पार्टी से अलग हो जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। जयराम रमेश बोले, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है कि ऐसे वक्त में यह हुआ है, जब सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस पार्टी बीजेपी से मुद्दों पर लड़ रहे हैं। महंगाई, बेरोजगारी और ध्रुवीकरण के खिलाफ मुकाबला कर रहे हैं।

Ghulam Nabi Vs Congress: बता दें कि इससे पहले गुलाम नबी आजाद को जम्मू-कश्मीर कांग्रेस चुनाव कैंपेन समिति का अध्यक्ष बनाया गया था, जहाँ उन्होंने दो ही घंटे में इस्तीफा दे दिया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off