Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

America: दिल दहलाने वाला हादसा, टेक्सास में ट्रक के अंदर से मिली 46 लाशें

0 157

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

America:अमेरिका के टेक्सास के एंटोनिया शहर में एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है। यहां ट्रक के अंदर से 46 लोगों की लाश बरामद हुई है। कानून-प्रवर्तन के अधिकारी का कहना है कि टेक्सास के सैन एंटोनियो में एक ट्रैक्टर-ट्रेलर के अंदर कम से कम 46 लोग मृत पाए गए हैं। वहीं 16 लोग घायल अवस्था में पाए गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि ट्रक शहर के दक्षिणी बाहरी इलाके में एक दूरदराज के इलाके में रेल की पटरियों के बगल में पाया गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

वही कई अन्य लोगों को अलग-अलग परिस्थितियों में नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया है। घटनास्थल पर कई पुलिस की गाड़ियां और दमकल की गाड़ियां और एंबुलेंस मौजूद है। माना जा रहा है कि माना जा रहा है कि ये लोग मेक्सिको की तरफ से छिपकर अमेरिका में घुस रहे थे। क्रॉस बॉर्ड की ऐसी कोशिशों में हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं लेकिन इस मामला पहली बार सामने आया है।

इससे पहले साउथ अफ्रीका में एक नाइटक्लब में 21 छात्रों के शव मिले थे। मृत बच्चे हाई स्कूल की परीक्षा खत्म होने के बाद जश्न मनाने के लिए क्लब में गए हुए थे। एक पुलिस ऑफिसर के मुताबिक, मारे गए बच्चों के शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले थे।

इस घटना में मारे गए छात्रों की उम्र 13-17 साल बताई गई थी। ब्रिगेडियर थेम्बिंकोसी किनाना ने कहा था- हमें सूचना मिली कि साउथ अफ्रीका के सीनरी पार्क के पास एक नाइटक्लब में 21 स्टूडेंट्स की मौत हो गई है. 8 लड़कियों और 13 लड़कों के शव मिले हैं। 17 शव क्लब के अंदर से मिले. 4 बच्चों की मौत इलाज के दौरान हो गई।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off