Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

IPL 2022 TABLE UPDATE: आईपीएल 2022 का रोमांच अब चरम पर, गुजरात टाइटंस टॉप पर, मुंबई इंडियन बॉटम में

आईपीएल का चार खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग 9वें और 5 बार की चैंपियन मुबई इंडियन 10वें नंबर पर

0 239

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

IPL 2022 TABLE UPDATE: आईपीएल 2022 का रोमांच अब चरम की ओर बढ़ रहा है। इक्यावन मैच के बाद भी नई नवेली गुजरात टाइटंस की टीम प्वॉइंट टेबल में टॉप पर बनी हुई है। वहीं मुंबई इंडियन लगातार रेस में बॉटम में ही है।

IPL 2022 TABLE UPDATE: आईपीएल 2022 का रोमांच अब चरम की ओर बढ़ रहा है। इक्यावन मैच के बाद भी नई नवेली गुजरात टाइटंस की टीम प्वॉइंट टेबल में टॉप पर बनी हुई है। वहीं सबसे अधिक 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियन लगातार रेस में बॉटम में है। उधर चार बार की विजेता मुंबई इंडियन के ठीक ऊपर नीचे से दूसरे यानि की नवें नंबर पर काबिज है।

ipl 2022 table updae-point table til 51 match
credit:iplt20.com

अब तक के 51 मैच के बाद आईपीएल 2022 की रेस तालिका में 16 अंकों के साथ गुजरात टाइटंस नंबर वन पोजीशन पर बनी हुई है। गुजरात टाइटंस हार्दिक पाण्डया के नेतृत्व में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टूर्नामेंट में ये नई टीम है। जीटी ने अब तक 11 मैच खेले हैं, जिनमें से उन्हें 11 जीत हासिल हुई है, वहीं तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

आईपीएल खिताब की रेस में दूसरे नंबर पर टूर्नांमेंट की दूसरी नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम है। एलएसजी लोकेश राहुल की अगुवाई में 14 अंकों के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है। एलएसजी को अब तक 7 जीत और तीन हार मिली है।

संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स 12 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। चौथे नंबर पर फॉफ डुप्लेसिस की रॉयल चैलेंजर बंगलौर की है, इसे भी 12 अंक हासिल हैं। इसका रन रेट आरसीबी से कम है।

पाँचवें पायदान पर रिषभ पंत की डीसी है। डीसी को अब तक पाँच हार और पाँच जीत मिली है। टूर्नामेंट में इसके 10 अंक हैं। छठे नंबर पर मयंक अग्रवाल के नेतृत्व में 10 अंकों के साथ पंजाब किंग की टीम है। कैप्टन श्रेयस अय्यर की केकेर भी 8 अंकों के साथ 8वें नंबर पर है।

अपने नए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चार बार की चैंपियन सीएसके 7 हार और तीन जीत के साथ नवें नंबर पर है। टूर्नामेंट की शुरुआत में चेन्नई सुपर किंग के कप्तान रवींद्र जडेजा थे। जिन्होंने टीम हित में कप्तानी छोड़ दी।

वहीं आईपीएल 2022 में प्वॉइंट टेबल में आखिरी पायदान पर दो जीत और 8 हार के साथ पाँच बार की चैंपियन मुंबई इंडियन है। हालाँकि रोहित शर्मा की अगुवाई में ये टीम पिछले दो मैचों में जीत हासिल कर टीम को फिर से अच्छे प्रदर्शन के लिए उठ खड़ी हो रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off