Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Israel Palestine war: लखनऊ की मस्जिद में हमास का समर्थन! इजरायल को बताया जुल्मी देश

0 69

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Israel Palestine War: हमास के द्वारा इजराइल पर किए गए हमले के बाद शुरू हुए युद्ध में फिलिस्तीन में मारे गए लोगों के लिए लखनऊ में दुआएं की गई. आसिफी मस्जिद में जुम्मे की नमाज की दौरान लोगों ने नारेबाजी की. इस दौरान इजरायल को जुल्मी देश बताया.

धर्म गुरु बोलें- हमास आतंकी नहीं, देश भक्त

इस मौके पर शिया धर्म गुरु मौलाना कल्बे जवाद ने आज तक से बातचीत में हमास की तुलना भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, रामप्रसाद बिस्मिल, अशफाक उल्ला खान जैसे देशभक्तों से करते हुए कहा अंग्रेजो के लिए यह आतंकी थे, उसी तरह से हमास को आतंकी बताया जा रहा है वह असल में देशभक्त हैं.

मौलाना ने इजरायल पर बोला हमला

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा कि इजराइल पूरा एक मुल्क है, जिसके पास लाखों की फौज है, हजारों टैंक हैं, उनके पास बम है और फिलिस्तीन में चंद पब्लिक के लोग हैं. इनका यहां मुकाबला कहां हो रहा है. फिलिस्तीन के लोग जान दे रहे हैं.

बमबारी चाहे इधर से हो या उधर से हो रही हो उसको बंद होना चाहिए. बेगुनाह लोगों की जाने जा रही हैं, गाजा पट्टी वालों का पानी बंद कर दिया गया है, बिजली बंद कर दी गई है. इजरायल ने 30 साल तक पानी और दवा बंद रखा था तो क्या वह पीछे हट गए थे वह फिर खड़े हो गए. आज उनको मार देंगे कल वह फिर खड़े हो जाएंगे.

अटल बिहारी वाजपेयी के लिए कही ये बात

मौलाना ने कहा कि इसराइल को अगर अमन चैन से रहना है तो उन्हें फिलिस्तीनियों के अधिकार देने होंगे. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने भी इसराइल को आक्रमणकारी देश कहा था. सबसे पहले हमारे मोदीजी जंग बंदी करवाए, उसके बाद टेबल टॉक के जरिए बात करें, जो हक है अधिकार है वह फिलिस्तीनियों को मिलना चाहिए.

Israel philistines conflict, war, Israel, muslim, Israel philistines war, narendra modi

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off