Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

JHARKHAND MLAs@CASH: झारखंड के तीन विधायक भारी मात्रा में नकदी के साथ बंगाल से गिरफ्तार

विधायकों की पहचान झारखंड के विधायक इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन बिक्सल के रूप में हुई

0 312

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

JHARKHAND MLAs@CASH: झारखंड के तीन विधायक भारी मात्रा में नकदी के साथ पश्चिम बंगाल के हावड़ा से गिरफ्तार किए गए हैं। नोटों की गिनती के लिए मशीन की मदद ली गई है।

JHARKHAND MLAs@CASH: पश्चिम बंगाल के हावड़ा की एसपी स्वाति भंगालिया ने बताया कि पुलिस ने झारखंड कांग्रेस के 3 विधायकों को भारी मात्रा में नकदी के साथ पकड़ा है। विधायकों की पहचान झारखंड के जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी, खिजरी के विधायक राजेश कच्छप और कोलेबिरा के विधायक नमन बिक्सल के रूप में हुई है।

JHARKHAND MLAs@CASH: बता दें कि झारखंड के कांग्रेस विधायकों की गाड़ी से भारी मात्रा में कैश मिला है। पुलिस ने यह कार्रवाई पश्चिम बंगाल के हावड़ा में की है। बताया जा रहा है कि तीन विधायकों की गाड़ी से यह कैश बरामद हुआ है। पुलिस ने इनपुट के बाद चेकिंग के लिए गाड़ी रोकी थी। बताया जा रहा है कि कैश की गिनती के लिए काउंटिंग मशीन मंगाई गई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

JHARKHAND MLAs@CASH: हावड़ा (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक स्वाति भंगालिया ने बताया कि हमारे पास इनपुट था कि एक कार में बड़ी मात्रा में धन ले जाया जा रहा था। हमने वाहनों की जांच शुरू कर दी और इस कार को रोका, जिसमें तीन विधायक यात्रा कर रहे थे। वाहन में भारी मात्रा में नकद पाई गई।

JHARKHAND MLAs@CASH: एसपी स्वाति भंगालिया ने बताया कि हमने झारखंड कांग्रेस के 3 विधायकों को भारी मात्रा में नकदी के साथ पकड़ा है। काउंटिंग मशीन आने के बाद ही हम इसकी गिनती कर पाएंगे। विधायकों की पहचान जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी, खिजरी के विधायक राजेश कच्छप और कोलेबिरा के विधायक नमन बिक्सल के रूप में हुई है।

JHARKHAND MLAs@CASH: मामले में भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा। पार्टी के झारखंड राज्य महासचिव आदित्य साहू ने कहाकि जब से कांग्रेस सत्ता में आई है, भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। इससे पहले भी झारखंड में अधिकारियों के घरों में बड़ी मात्रा में नकदी पकड़ी गई थी। वे जनता की गाढ़ी कमाई का इस्तेमाल दूसरे कामों में करते हैं। पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और यह सामने आ गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off