Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Kaali Controversy: लीना मणिमेकलाई ने फिर शेयर किया आपत्तिजनक पोस्टर शिव-पार्वती को सिगरेट पीते हुए दिखाया

0 205

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Kaali Controversy: फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई का काली विवाद अभी थमा भी नहीं था कि उन्होंने इस बीच आपत्तिजनक पोस्टर शेयर कर दिए हैं। इस पोस्टर ने हंगामा मचा दिया है। शेयर किए इस पोस्टर में शिव और पार्वती का किरदार निभाने वाले कलाकारों को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। इस पोस्टर ने पूरे देश में बवाल मचा दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

लीना ने गुरुवार सुबह 7.15 बजे ट्वीट कर एक फोटो शेयर किया। इस ट्वीट पर उन्होंने लिखा, “कहीं और…” पोस्टर सामने आने के बाद लीना मणिमेकलाई के खिलाफ कई राज्यों में एफआईआर दर्ज की गई है। आम जनता से लेकर राजनेताओं में लीना के खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है।

बीजेपी के नेता शहजाद पूनावाला ने लीना के इस ट्वीट पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, ये रचनात्मक अभिव्यक्ति के बारे में नहीं है बल्कि ये जानबूझकर उकसावे का मामला है। पूनावाला नेआगे लिखा, हिंदुओ को गाली देना- धर्मनिरपेक्षता? हिंदू आस्था का अपमान- उदारवाद? लीना का हौसला केवल इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि उन्हें पता है कि लेफ्ट पार्टियां, कांग्रेस, टीएमसी उनको सपोर्ट करेंगी। आपको बता दें, टीएमसी ने अब तक महुआ मोइत्रा पर एक्शन नहीं लिया है बस उनके बयान से दूरी बना ली है।

बता दें कि इससे पहले लीना मणिमेकलाई ने मां काली का पोस्टर शेयर किया था जिसमें उन्हें सिगरेट पीते हुए दिखाया गया था और उनके हाथ में LGBTQ का झंडा भी है। लीना की इस शॉर्ट फिल्म का प्रदर्शन कनाडा के टोरंटो के आगा खान म्यूजियम में होना था। कनाडा में भारतीय हाई कमिशन की आपत्ति पर म्यूजियम ने फिल्म के प्रसारण को रद्द कर दिया और लिखित में माफी भी मांगी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off