Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Kanishka Marriage: एक्ट्रेस कनिष्का सोनी का कबूलनामा- अब महिला को सेक्स के लिए किसी आदमी की जरूरत नहीं

0 297

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Kanishka Marriage: अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर साइंस एंड टेक्नोलॉजी ने काफी प्रोग्रेस किया है और अब महिला को सेक्स के लिए किसी आदमी की जरूरत नहीं है।

Kanishka Marriage: एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर अपनी फोटो शेयर करके पर हलचल मचा दी है। एक्ट्रेस के खुद से शादी करने वाली बात कुछ लोगों के समझ नहीं आई और उन्होंने कनिष्का की पोस्ट पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने अब ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

Kanishka Marriage

Kanishka Marriage: टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ फेम कनिष्का सोनी इन दिनों चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करके बताया कि उन्होंने खुद से शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर अपनी फोटो शेयर करके सोशल साइट्स पर तहलका मचा रखा है। अभिनेत्री के खुद से शादी पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया, जिसका अब उन्होंने जवाब दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Kanishka Marriage: कनिष्का सोनी के खुद से शादी करने वाली बात कुछ लोगों के समझ नहीं आई और उन्होंने कनिष्का की पोस्ट पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने अब वीडियो मैसेज शेयर करके ट्रोल्स को जवाब दिया है।

Kanishka Marriage: सोनी ने वीडियो में कहा- मैंने नोटिस किया है कि मेरी पोस्ट पर बड़े अजीबो-गरीब कमेंट्स आ रहे हैं, जहां पर मैंने खुद से शादी करने के बारे में मेंशन किया है। मैंने इस शादी के बारे में मजबूती से फैसला लिया है। कई लोगों ने मुझसे कहा कि मैंने साइंस को इग्नोर कर दिया है, वो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं किसके साथ सेक्स करुंगी। मैं आपको बता दूं कि साइंस एंड टेक्नोलॉजी ने काफी प्रोग्रेस किया है और अब महिला को सेक्स के लिए किसी आदमी की जरूरत नहीं है।

Kanishka Marriage: कनिष्का ने वीडियो में खुद से शादी करने का कारण भी बताया। उन्होंने कहा- मैं गुजरात की एक कंजर्वेटिव फैमिली से ताल्लुक रखती हूं. शादी करने का मेरा भी हमेशा से सपना था। लेकिन मुझे मेरी जिंदगी में कभी कोई ऐसा शख्स नहीं मिला, जो अपने शब्दों पर खड़ा रहे। मैंने हमेशा ये पाया कि आदमी जो बोलते हैं, वो उस पर कभी स्टिक नहीं करते हैं। इसी वजह से मेरा मानना है कि मैं पूरी जिंदगी एक आदमी के बिना रह सकती हूं। अगर मैं खुद कमा रही हूं तो मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है। मैं इंडिपेंडेंट हूं। मैं अपनी जरूरतों और सपनों को पूरा कर सकती हूं।

Kanishka Marriage: कनिष्का ने यह भी कहा- 90 प्रतिशत महिलाएं शादी करके खुश नहीं हैं। मैंने पुरुषों पर से पूरा विश्वास और भरोसा खो दिया है। कनिष्का ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए एक लंबा नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा- शादी सेक्स के बारे में नहीं है। ये प्यार और ईमानदारी के बारे में है… मैंने उस विश्वास को खो दिया है। मेरा मानना है कि अकेले रहकर खुद से प्यार करना ज्यादा बेहतर है, जब ये बाहरी दुनिया में मिलना मुश्किल हो जाए तो, मेरी पोस्ट को ट्रेंड कराने और खबरों में लाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। यह मेरा इरादा नहीं था।

Kanishka Marriage: कनिष्का ने आगे लिखा- कुछ लोगों ने कहा कि पोस्ट डालते समय मैं नशे में होंगी या मैंने गांजा पीया होगा, लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैं दिल से इतनी ज्यादा भारतीय हूं कि लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री में रहने के बाद भी मैंने कभी शराब या किसी अन्य चीज को लेने कोशिश नहीं की। मैंने ये फैसला अपने पूरे दिल और आत्मा से खुले दिमाग से लिया है। मुझे खुशी है कि मैं अभी अमेरिका में हूं और हॉलीवुड में अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off