Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

KARNATAKA_KEJRIWAL: कर्नाटक की सभी सीटों पर लड़ेगी AAP

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का किया एलान

0 156

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

KARNATAKA_KEJRIWAL: कर्नाटक चुनाव की घोषणा के बाद ही आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है। उन्होंने कहाकि आम आदमी पार्टी कर्नाटक की हर सीट पर चुनाव लड़ने जा रही है।
तारीखों के ऐलान के बाद कर्नाटक चुनाव को लेकर शंखनाद हो गया है। 10 मई को वोटिंग होने जा रही है और 13 तारीख को नतीजे आएंगे। अब इस ऐलान के बाद आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी हुंकार भरी है। उन्होंने कहाकि आम आदमी पार्टी कर्नाटक की सभी सीटों पर इलेक्शन लड़ेगी।

KARNATAKA_KEJRIWA: बता दें कि कर्नाटक चुनाव को चुनाव आयोग ने एलान कर दिया है। 10 मई को वोटिंग होने जा रही है और 13 तारीख को नतीजे आएंगे। अब इस ऐलान के बाद आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी हुंकार भरी है। उन्होंने बोला कि आम आदमी पार्टी कर्नाटक की हर सीट पर चुनाव लड़ने जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

वैसे आम आदमी पार्टी कर्नाटक में चुनाव लड़ने की तैयारी लंबे समय से कर रही है। उसका वहां पर एक संगठन खड़ा हो चुका है। अरविंद केजरीवाल भी राज्य में रैली कर चुके हैं। ऐसे में अटकलें पहले से थीं कि आम आदमी पार्टी कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी को चुनौती देने का काम करेगी। अब उसी कड़ी में केजरीवाल ने सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। यानी कि चुनावी मैदान में चार बड़ी पार्टियां एक दूसरे का मुकाबला करने वाली हैं। बीजेपी बनाम कांग्रेस बनाम जेडीएस बनाम आम आदमी पार्टी वाला मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

जानकारी के लिए बता दें कि चुनावी समर में आम आदमी पार्टी ने 80 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। पार्टी दावा कर रही है कि वो एक बार फिर दिल्ली मॉडल के दम पर कर्नाटक की जनता का दिल जीतने का काम करेगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off