Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Lakshyraj Singh Mewar Prince: बीजेपी ज्वॉइन करेंगे महाराणा प्रताप के वंशज! 

योगी आदित्यनाथ से लेकर कई बीजेपी नेताओं से हो चुकी है डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ की मुलाक़ात

0 111

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Lakshyraj Singh Mewar Prince: महाराणा प्रताप के वंशज और पूर्व राजपरिवार के सदस्य डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ एक बार फिर सियासी चर्चाओं में आ गए हैं। राजनीति में उनकी एंट्री को लेकर चर्चा जोरों पर है। खुद लक्ष्यराज सिंह भी इस बात से कभी इनकार करते नहीं दिखे हैं। हालांकि उन्होंने टाइमिंग को लेकर कुछ कहने को जल्दबाजी कहा था। वहीं अब गुलाब चंद कटारिया के असम के राज्यपाल बन जाने के बाद लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ में बीजेपी का चेहरा बन सकते हैं।

 

लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ पिछले कुछ माह से लगातार बीजेपी के उच्च पदस्थ नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। पिछले 6 माह के भीतर ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, एमपी के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र, राज्यपाल कलराज मिश्र आदि की मुलाकात हो चुकी है। 

 

प्रिंस जीत चुके हैं 7 गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सामाजिक कार्यक्रमों में भी लक्ष्यराज सिंह नजर आते दिखाई देते हैं। खास बात कि सामाजिक कार्यों में उनके नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के 7 खिताब भी उनके नाम हैं। यूथ आइकन उदयपुर प्रिंस के दावेदारी दिखाने पर आसानी से जीत हो सकती है। लक्ष्यराज सिंह से बीजेपी के नेता भी मिले थे और उन्होंने खुद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी से लखनऊ में कुछ समय पहले मुलाकात की थी। राजनीति में एंट्री के सवाल पर उन्होंने गोलमोल जवाब दिया। उनका कहना था कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों से बेहद प्रेम मिला है।

 

लोगों से डायरेक्ट कनेक्शन, सोशल मीडिया पर भी एक्टिव

 

लक्ष्यराज सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है. फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लक्ष्यराज को 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उदयपुर शहर में हर कार्यक्रम और त्योहार में लोगों के बीच नजर आने के अलावा आम दिनों के भी शहर की सड़कों पर नजर आते हैं। जिसके चलते उनका शहर की जनता से सीधा जुड़ाव है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off