Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

LALO ADMITS IN AIIMS: बेहतर इलाज के लिए AIIMS में भर्ती कराए गए लालू यादव

राबड़ी देवी बोलीं- दुआ कीजिए

0 126

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

LALO ADMITS IN AIIMS: आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराए गए हैं। वहीं राबड़ी दवी भावुक नजर आईं और लोगों से अपील की कि वो उनकी सेहत के लिए दुआ करें। हालांकि, राबड़ी ने कहाकि लालू यादव की तबीयत अब बेहतर है और उनका इलाज चल रहा है। लोग परेशान न हों।

LALO ADMITS IN AIIMS: बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। पटना से एयर एंबुलेंस के जरिए लालू यादव को दिल्ली लाया गया। जहाँ एम्स में भर्ती कराया गया।

पूर्व सीएम और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, उनकी पत्नी दिल्ली पहुंच चुके हैं। राबड़ी देवी ने मीडिया से भी बातचीत की है। इस दौरान वे थोड़ा भावुक भी नजर आईं, लेकिन उन्होंने कहाकि लालू प्रसाद ठीक हैं, इसलिए परेशान होने की जरूरत नहीं है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

LALO ADMITS IN AIIMS: बिहार की पूर्व सीएम और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ठीक हैं, उनका इलाज हो रहा है, कार्यकर्ता परेशान न हों। लोग उनके हक में दुआ करें और लोग चिंता न करें।

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव के बेहतर इलाज के लिए उन्हें एम्स में भर्ती कराया जा रहा है। क्योंकि यहां के डॉक्टरों को पता है कि उनकी मेडिकल हिस्ट्री क्या है। लालू यादव की हेल्थ में ज्यादा परेशान ना हो इस वजह से उन्हें यहां दिल्ली एम्स में लाया जा रहा है।

बता दें कि शनिवार को राजद प्रमुख लालू यादव राबड़ी आवास पर सीढ़िया उतरते हुए फिसल गए थे, जिस वजह से उनके कंधे और कमर पर गहरी चोट आ गई थी। पहले लालू यादव को पटना के ही पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off