Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Lalu Yadav का छलका दर्द, कहा- ED दबिश के बावजूद घुटने नहीं टेकूंगा

कहा - RSS-BJP के खिलाफ वैचारिक लड़ाई जारी रहेगी

0 238

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Lalu Yadav: ईडी रेड पर आरजेडी चीफ लालू प्रसाद ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “संघ और बीजेपी के खिलाफ मेरी वैचारिक लड़ाई रही है और रहेगी।
बता दें कि पहले CBI की पूछताछ और अब ED की दबिश के बाद लालू प्रसाद यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्वीट कर इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई।
मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राजद सुप्रीमो ने लिखा, “संघ और भाजपा के विरुद्ध मेरी वैचारिक लड़ाई रही है और रहेगी। इनके समक्ष मैंने कभी भी घुटने नहीं टेके हैं और मेरे परिवार एवं पार्टी का कोई भी व्यक्ति आपकी राजनीति के समक्ष नतमस्तक नहीं होगा।”

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

इमरजेंसी का जिक्र करते हुए लालू प्रसाद ने आगे लिखा कि हमने आपातकाल का काला दौर भी देखा है। हमने वह लड़ाई भी लड़ी थी। आधारहीन प्रतिशोधात्मक मामलों में आज मेरी बेटियों, नन्हें-मुन्ने नातियों और गर्भवती पुत्रवधु को भाजपाई ED ने 15 घंटों से बैठा रखा है। क्या इतने निम्न स्तर पर उतर कर BJP हमसे राजनीतिक लड़ाई लड़ेंगी?

हालांकि, इस ट्वीट के बाद लालू ट्रोल भी हुए। एक यूजर ने लिखा कि जैसा कर्म करोगे वैसा फल देगा भगवान, ये है रामचरित मानस का ज्ञान। एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक कहावत सुनी थी कि इंसाफ में देर भले हो, लेकिन वो होता ज़रूर है। ED आ CBI को धन्यवाद क्योंकि वह भारत की आकांक्षाओं को पूरा कर रही हैं। साल 2023 में यदि आप जैसे 23 महा भ्रष्ट नेताओं को भी सख्त सजा मिल गई तो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में ये साल सार्थक हो जाएगा।
बता दें कि रेलवे भर्ती घोटाले को लेकर बीते कई सप्ताह से सीबीआई और ईडी लगातार लालू, उनके परिवार और सहयोगियों के ठिकानों पर छापे मार रही है। साथ ही नौकरी के बदले जमीन मामले में सघन पूछताछ कर रही है। इसी रेड को लेकर लालू ने कहाकि वो और उनके सहयोगी इन छापों से नहीं डरते और उनकी ये वैचारिक लड़ाई जारी रहेगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off