Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Lalu Yadav Health Update: पिता के लिए लालू यादव की बेटी ने किया भावुक पोस्ट, अस्पताल से तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा माई हीरो माई बैकबोन पापा

0 139

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Lalu Yadav Health Update:आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव राबड़ी आवास में गिरने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। गिरने के बाद उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें पटना के एक बड़े अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती  करवाया गया है। अस्पताल में लालू यादव से मिलने के लिए उनके शुभचिंतक लोग पहुंच रहे हैं। इसी बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य  ने वीडियो कॉल करके पिता का हाल जाना। पिता और बेटी की बीच हुई बातचीत को रोहिणी ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए भावुक पोस्ट किया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लिखा, “माई हीरो, माई बैकबोन पापा। गेट वेल सून। हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं हैं जिनकी शक्ति” रोहिणी आचार्य ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें लालू यादव अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं और उनके मुंह पर ऑक्सीजन लगा हुआ है।

बता दें कि रविवार को लालू यादव पटना में 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास में गिर गए थे। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गिरने के कारण लालू यादव के दाहिने में थोड़ा सा फैक्चर आ गया था। डॉक्टर ने माइनर फैक्चर बताकर उन्हें घर पर ही आराम करने की सलाह दी। लेकिन सोमवार की सुबह लालू यादव की तबियत इतनी ज्यादा खराब हो गई कि उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। लालू यादव के बीमार होने से उनके परिवार में मायूसी छा गई है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off