Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Salman Khan:लॉरेंस विश्रोई ने कहा, सलमान खान सबके सामने आकर माफी मांगे

0 189

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Salman Khan:बॉलीवुड के दंबंग खान यानि की सलमान खान (Salman Khan) को बीते दिनों जान से मारने की धमकी दी गई थी। उन्हें धमकी देने वाला कोई और नहीं बल्कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाली गैंग का बॉस लारेंस विश्रोई है। लॉरेंस विश्रोई इन दिनों तिहाड़ की जेल में बंद है। वो जेल में ही बैठकर सलमान खान को मारने की साजिश रच रहा है।

दिल्ली की स्पेशल सेल पुलिस ने बताया कि लॉरेंस विश्रोई से पूछताछ हुई तो उसने कहा कि काले हिरण को मारने के जुर्म में हमारी कम्युनिटी कभी भी सलमान खान को माफ नहीं करेगी। लॉरेंस चाहता है कि सलमान खान पब्लिक के बीच आकर काले हिरण को मारने की माफी मांगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

लॉरेंस विश्रोई की  गैंग ने सलमान खान को धमकी देने के बाद उनके वकील हस्तीमल सारस्वत को भी धमकी दी थी। धमकी देते हुए पत्र में लिखा था दुश्मन का दोस्त दुश्मन ही होता है। हम किसी को नहीं छोड़ेंगे। तुम्हारे परिवार को भी नहीं। जल्द ही तुम्हारा भी वही हाल होगा जो सिद्धू मूसेवाला का हुआ था

सलमान खान को जब से जान से मारने की धमकी मिली है तभी से उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के चारों ओर 10 स्पेशल फोर्स के ऑफिसर तैनात हैं। इसके साथ ही सिक्योरिटी के लिए उनके अपार्टमेंट के पास करीबन 15 CCTV कैमरे भी लगाए गए हैं। जबकि कुछ स्पेशल फोर्स के ऑफिसर सलमान खान के साथ शूटिंग के वक्त भी रहते हैं। इस बार ईद के मौके पर भी सलमान खान फैंस से मिलने के लिए अपने बंगले की बालकनी पर नहीं आए।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off