Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Maharastra politics Crisis: संजय राउत ने कहा, जाहिल लोग चलती-फिरती लाशें हैंं

0 155

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Maharastra politics Crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट बढ़ता ही जा रहा है। अब शिवसेना के सांसद संजय राउत के ट्वीट ने और मामला गर्म कर दिया है। संजय राउत ने ट्वीट करते हुए लिखा,  “जहलत एक क़िस्म की मौत है और जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं।” हालांकि संजय राउत ने अपने पोस्ट में किसी का नाम या टैग नहीं किया।

इससे पहले भी संजय राउत ने बागी विधायकों को ‘जिंदा लाश’ का नाम दिया था। राउत ने कहा था कि गुवाहाटी में वो 40 लोग जिंदा लाश हैं, उनकी आत्मा मर चुकी है। उनके इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

शिवसेना ने अपने सामना पत्र में बीजेपी और शिवसेना के बागी विधायकों पर निशाना साधा है। समाना पत्र में शिवसेना ने लिखा है, बीजेपी ओर से हाल-फिलहाल दिए गए बयान भ्रमित करने वाले हैं। एक तरफ चंद्रकांत पाटिल कहते हैं कि शिवसेना में जो चल रहा है, उससे हमारा कोई लेना देना नहीं है।

उसी दौरान रावसाहेब दानवे अपने शरीर पर हल्दी लगाकर, सिर पर सेहरा बांधकर कहते हैं कि अब ज्यादा से ज्यादा एक-दो दिन ही विपक्ष में बैठेंगे, दो-तीन दिन में बीजेपी की सरकार आ जाएगी। शिवसेना में विद्रोह से कोई लेना-देना नहीं है ऐसा कहना और दूसरी तरफ दो दिन में बीजेपी की सरकार आ जाएगी, ऐसा कहना। इसमें सच्चाई क्या है?

शिवसेना ने लिखा, दिल्ली में बैठे भाजपाई नेताओं ने महाराष्ट्र को तीन टुकड़ों में बांटने की खतरनाक साजिश रची है। यह अखंड महाराष्ट्र को तबाह करने का दांव है। जो सरकार के पक्ष में खड़े हैं, उन लोगों को ईडी की फांस में फंसाकर आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है। महाराष्ट्र के सियासी पटल पर यह खेल कब तक चलेगा?

महाराष्ट्र के टुकड़े करने वालों के हम टुकड़े कर देंगे, ऐसा कोई शिवसैनिक कहता तो, जान का खतरा कहकर ये लोग शोर मचाते हैं, लेकिन बेलगांव के मराठियों पर होने वाले जुल्म पर भी इनके मुंह बंद हो जायेंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off