Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी का दर्द, बोलीं- पता होता पॉलिटिक्स इतनी गंदी होगी, तो कभी नहीं आती

0 283

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Mamata Banerjee: आए दिन केंद्रीय एजेंसियों के नोटिस, रेड से आहट ममता बनर्जी ने कहाकि – पता होता कि राजनीति इतनी गंदी होगी, तो इसमें कभी नहीं आती। अभी हाल के महीनों में राज्य में आए दिन सीबीआई, ईडी के रेड और समन पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बुरी तरह से आहत हैं। वो कहती हैं कि अगर पता होता पॉलिटिक्स इतनी गंदी होगी, तो इसमें कभी नहीं आती।

Mamata Banerjee: बता दें कि बीजेपी नेताओं की तरफ से आरोप लगाए जा रहे हैं कि पशु तस्करी और कोयला घोटाला से मिला पैसा कोलकाता के कालीघाट जाता है। खास बात है कि यहां सीएम ममता बनर्जी रहती हैं और ये जगह काली मंदिर के लिए मशहूर है।

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्रीय एजेंसियों पर सवाल उठा दिए हैं। खास बात है कि प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से मंगलवार को ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी को समन भेजा गया है। उन्हें कोयला घोटाला मामले में पूछताछ के लिए तलब किया गया है। सीएम ममता बनर्जी ने एजेंसियों की तरफ से मिल रहे समन को ‘खुली हिंसा’ बताया है। बता दें कि हाल ही में ममता ने 2024 चुनाव को अपनी ‘आखिरी जंग’ बताया था।

Mamata Banerjee: मीडिया से बात करते हुए तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष बनर्जी ने कहाकि एजेंसी के समन केवल बदले की राजनीति नहीं है। यह खुली हिंसा है। उन्होंने कहाकि अगर उन्हें पता होता कि राजनीति इतनी गंदी हो जाएगी, तो वो कभी राजनीति में नहीं आतीं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सीएम ममता ने दोबारा मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि पशु और कोयला तस्करी के मुद्दे केंद्रीय गृह मंत्रालय और केंद्र सरकार की जिम्मेदारी हैं।

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने कहाकि ‘आप हर समय सभी को बेवकूफ नहीं बना सकते… जिस तरह आप मीडिया में हमें बगैर सबूत के बदनाम कर रहे हैं, जिस तरह की भाषा का आप इस्तेमाल करते हैं और ‘सूत्रों’ का हवाला देते हैं… आपको सोचना चाहिए कि अगर आपके साथ भी ऐसा ही किया जाए, तो क्या होगा…।’

इधर, टीएमसी के नेताओं का कहना है कि ईडी और सेंट्रल इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो पार्टी कार्यक्रमों के आसपास उनके खिलाफ काम कर रही हैं।

Mamata Banerjee: गौर करें कि बीजेपी नेताओं की तरफ से आरोप लगाए जा रहे हैं कि पशु तस्करी और कोयला घोटाला से मिला पैसा कोलकाता के कालीघाट जाता है। खास बात है कि यहां ममता बनर्जी रहती हैं और जगह काली मंदिर के लिए मशहूर है। इन आरोपों पर टीएमसी सुप्रीमो ने कहा, ‘आप आरोप लगाते हैं कि भ्रष्टाचार की कमाई कालीघाट पहुंच रही है। मैं पूछती हूं, कालीघाट में किसके पास? क्या मां काली? क्या आप कोई नाम बता सकते हैं?’

बीजेपी के टीएमसी और सरकार के बीच साठगांठ को लेकर वाम दलों और कांग्रेस के आरोपों पर ममता बनर्जी ने कहाकि ‘मैं सैटिंग की राजनीति में शामिल नहीं हूं… मैं इसमें अच्छी नहीं हूं… मैं यह कभी नहीं कर पाऊंगा… अगर मैं सैटिंग करने में अच्छी होती, तो अपने पूरे शरीर पर चोट के निशान लेकर मैं वाम राजनीति में चीजें मिलने वाले हिस्से में नहीं होती। कांग्रेस नेताओं की तरह नहीं, जिन्होंने खुद को बेच दिया है।’

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off