Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

MANHAR UDHAS: बीजेपी में शामिल हुए गजल गायक मनहर उधास

MANHAR UDHAS: मनहर बोले - अब पार्टी के लिए गीत लिखूंगा-गाऊंगा भी

0 283

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

MANHAR UDHAS: गजल व पार्श्व गायक मनहर उधास भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सदस्यता अभियान के दौरान मंगलवार को पार्टी में शामिल हो गए। बीजेपी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने पार्टी के गांधीनगर कार्यालय में 79 वर्षीय उधास को संगठन में शामिल किया।

उन्होंने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मैं नरेंद्र मोदी की पार्टी में शामिल हो रहा हूं। मैं मोदी जी का प्रशंसक रहा हूं। भाजपा में शामिल होने का मेरा एकमात्र उद्देश्य पार्टी और मोदी जी द्वारा किए जा रहे कार्यों में योगदान देना है। चूंकि मैं एक कलाकार हूं, इसलिए मैं पार्टी के लिए गीत लिखूंगा और गाऊंगा भी।

बीजेपी में शामिल होने के बाद मनहर उधास ने कहाकि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक हैं और हर संभव तरीके से लोगों की सेवा करने की पूरी कोशिश करेंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

MANHAR UDHAS: उन्होंने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मैं नरेंद्र मोदी की पार्टी में शामिल हो रहा हूं। मैं मोदी जी का प्रशंसक रहा हूं। भाजपा में शामिल होने का मेरा एकमात्र उद्देश्य पार्टी और मोदी जी द्वारा किए जा रहे कार्यों में योगदान देना है। चूंकि मैं एक कलाकार हूं, इसलिए मैं पार्टी के लिए गीत लिखूंगा और गाऊंगा भी।बता दें कि गुजरात में दिसंबर महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं।

MANHAR UDHAS: मनहर उधास का जन्म राजकोट के पास चरखाड़ी गांव में हुआ था। उनके दोनों भाई पंकज उधास और निर्मल उधास भी फेमस गायक और म्यूजिशियन हैं। मनहर उधास ने हिंदी सहित देश की कई भाषाओं में गाने गाए हैं। उनके सभी गुजराती एल्बम के नाम से शुरू होते हैं। 

MANHAR UDHAS: मनहर उधास ने अधिकतर बॉलीवुड संगीतकारों के साथ काम किया है और कई फिल्म अभिनेताओं के लिए प्ले बैंक सिंगर के रूप में काम किया है। उन्होंने हिंदी, गुजराती, पंजाबी, बंगाली और अन्य भाषाओं में 300 से अधिक फिल्मों में अपनी आवाज दी है। उधास ने अब तक 60 एल्बम जारी किए हैं। हिंदी फिल्म हीरो में उनके गाए गाने बेहद लोकप्रिय है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off