Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

MEHBOOBA HOUSE ARREST: फिर नज़रबंद हैं महबूबा?

MEHBOOBA HOUSE ARREST: पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने तस्वीरों के साथ किया दावा

0 237

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

MEHBOOBA HOUSE ARREST: पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर से खुद को नज़रबंद किए जाने का दावा किया है। उनका कहना है कि उन्हें इसलिए हाउस अरेस्ट किया गया है, ताकि वह शोपियां में मारे गए कश्मीरी पंडित सुनील कुमार भट्ट के परिजनों से मिलने न जा सकें।MEHBOOBA MUFTI

MEHBOOBA HOUSE ARREST: जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि केंद्र की कठोर नीतियों ने कश्मीरी पंडितों को निशाने पर ला दिया है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार की इसी नीति के चलते आज कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा हो रही है।

MEHBOOBA HOUSE ARREST: पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने खुद को नजरबंद किए जाने का दावा किया है। उनका कहना है कि उन्हें इसलिए हाउस अरेस्ट किया गया है, ताकि वह शोपियां में मारे गए कश्मीरी पंडित सुनील भट्ट के परिवार वालों से मिलने न जा सकें।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

MEHBOOBA HOUSE ARREST: मुफ्ती ने ट्विटर पर गुपकार इलाके में स्थित अपने घर की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनके दरवाजों पर ताले लगे हैं। वहीं घरों के बाहर सीआरपीएफ के वाहन खड़े हैं।

 

जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम ने कहा कि केंद्र की कठोर नीतियों ने कश्मीरी पंडितों को निशाने पर ला दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की इसी नीति के चलते कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा हो रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिन्होंने यहां से भागना मंजूर नहीं किया आज उन्हें चुन-चुनकर मारा जा रहा है।

महबूबा मुफ्ती के मुताबिक भट्ट के परिवार से मिलने की उनकी कोशिश भी यहां के प्रशासन ने सफल नहीं होने दी। उन्होंने कहा कि यह प्रशासन हमें तो सुरक्षा के नाम पर घरों में बंद कर दे रहा है। जबकि वह खुद घाटी के हर कोने में इधर-उधर घूम रहा है।

MEHBOOBA HOUSE ARREST: महबूबा मुफ्ती ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें कुछ गेटों में ताले लगे दिखाई पड़ रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में सीआरपीएफ का एक वाहन पार्क किया गया है। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर जो उन्होंने ट्वीट की है, वह उस दिन की मालूम होती है, जब कश्मीरी पंडित सुनील भट्ट को मौत के घाट उतारा गया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off