Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

बिहार के बेतिया में दोहराया गया दिल्ली वाला निर्भया कांड, चलती बस में तीन दरिंदो ने मिलकर नाबालिग से गैंगरेप 

0 142

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बेतिया: बिहार के पश्चिमी चंपारण में दिल्ली के जैसा निर्भया कांड दोहराया गया है। बेतिया बस स्टैंड में पटना जाने वाली बस में नाबालिग लड़की के साथ ड्राइवर, खलासी और कंडेक्टर ने मिलकर गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी का माहौल मच गया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाही करते हुए बस के खलासी और कंडेक्टर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं ड्राइवर मौके से फरार है जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

पीड़िता का आरोप है कि मंगलवार को पटना ले जाने की बात कहकर खलासी ने उसे बस में बैठाया। फिर उन लोगों ने बस को बस स्टैंड से हटाकर बाईपास में लगा दिया। आरोपियों ने  पीड़िता को कोलड्रिंक में नशीली दवाई मिलाकर पिला दी जिससे वो कुछ वक्त के बाद ही बेहोश हो गई। बेहोश हो जाने पर अपराधियों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता को बेहोशी की हालत में बस में ही छोड़कर अपराधी मौके से फरार हो गए।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मंगलवार की देर शाम स्थानीय लोगों ने पीड़िता को बस से बाहर निकाला और इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर दोनों अपराधी खलासी और कंडेक्टर को गिरफ्तार कर लिया जबकि ड्राइवर मौके से फरार है। बस को सीज कर लिया गया है।

नाबालिग पीड़िता को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है और उसका मेडिकल जांच भी कराया जा रहा है। दिन-दहाड़े बेतिया बाईपास पर हुई ये घटना प्रशासन की सुरक्षा पर कई सवाल उठा रही है। आखिर दिन के उजाले में भी क्या महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं?

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off