Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

UP की नाज ने बिहार के कैलाश से की शादी: UP की नाज ने बिहार के कैलाश से की शादी, शादी करने के बाद शेयर किया वीडियो

0 182

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

UP की नाज ने बिहार के कैलाश से की शादी: UP की रहने वाली सादिरा नाज ने बिहार के समस्तीपुर में रहने वाले कैलाश से मंदिर में शादी रचा ली। दोनों बीते ढ़ाई सालों से एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन दोनों के बीच महजब की दीवारें बेड़ियां बनी हुई थी। जब दोनों के प्यार में महजब बीच में आया तो नाज अपने घर बिजनौर से भागकर समस्तीपुर आयी और यहां के एक मंदिर में दोनों ने शादी रचा ली। शादी के एक दिन बाद ही बिजनौर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार होने से पहले नाज ने एक वीडियो शूट करके सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उसने कहा था कि हमदोनों को मेरे परिवारवालों से जान का खतरा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ये पूरा मामला समस्तीपुर जिले के सिंधिया थाना क्षेत्र के बिहट गांव का है। बिजनौर की रहने वाली 18 वर्षीय सादिरा नाज ने समस्तीपुर के रहने वाले 24 वर्षीय कैलाश चंद्र से बीते बुधवार को पूरे हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी रचा ली। करीबन 3 साल पहले कैलाश  चंद्र कमाने के लिए उत्तर प्रदेश के बिजनौर में गया था। इस दौरान उसे पड़ोस में रहने वाली सादिरा नाज से प्यार हो गया। लेकिन दोनों के धर्म अलग-अलग थे इसलिए परिजन शादी के लिए नहीं माने। विवाद बढ़ने के कारण बीते महीने ही कैलाश अपने गांव वापस आ गया। इसके बाद बुधवार को सिदरा अपने घर से भागकर समस्तीपुर पहुंची। उसी दिन दोनों ने स्थानीय मनोकामना मंदिर में शादी की।

नाज का पीछा करते-करते बिजनौर पुलिस भी समस्तीपुर के बिहट गांव पहुंच गई। बुधवार को शादी हुई और गुरुवार की शाम बिजनौर पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया और उन्हें अपने साथ लेकर चली गई। नाज के परिवार वालों ने कैलाश के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी स्थानीय थाना में दर्ज कराई थी। जाने से पहले नाज ने अपने एक वीडियो में कहा है कि हम लोग घर जाए तो हमें मार सकते हैं। पुलिस में जो शिकायत की है वो सब झूठी है।

गिरफ्तार होने के बाद नाज ने पुलिस वालों को जानकारी दी कि वह करीब 2 सालों से कैलाश चंद्र से प्यार करती थी। घरवालों को इसकी भनक लगी तो दोनों को समझा बुझा कर मामला को शांत करा दिया गया था। दोनों के धर्म अलग होने के कारण परिवारवाले शादी के खिलाफ थे। उसने कहा कि वे दोनों बालिग हैं। अपनी जिंदगी का फैसला खुद कर सकते हैं। उसने हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी की है। वह कैलाश के साथ ही जीना और मरना चाहती है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off