Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Tejashwi Yadav: नीतीश कुमार का सेक्स ज्ञान..तेजस्वी यादव ने किया बचाव

0 572

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Tejashwi Yadav:  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को सदन में जनसंख्या नियंत्रण के नाम पर ‘सेक्स ज्ञान’ का ऐसा ‘पन्ना’ पलटा कि उनका बयान वायरल होने लगा है. बीजेपी ने नीतीश कुमार के बयान पर घेरा है तो वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने माफी मांगने के लिए कहा है. नीतीश कुमार के बयान पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने नीतीश कुमार के बयान का समर्थन किया है.

नीतीश कुमार सदन में अपनी बात रख रहे थे इसी दौरान उन्होंने कहा, ”जब शादी होगा लड़का-लड़की का तो जो पुरुष है वो करता है न… उसी में वो पैदा हो जाता है. लड़की पढ़ लेती है तो वो करेगा ठीक है लेकिन… करता तो है. जान लीजिए कि संख्या घट रही है. इसमें कमी आई है…”

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नीतीश कुमार के बयान पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, “अगर कोई इस बयान का गलत मतलब निकालता है तो ये गलत बात है. मुख्यमंत्री का बयान सेक्स एजुकेशन को लेकर था. जब भी सेक्स एजुकेशन की बात की जाती है तो लोग शर्माते हैं, झिझकते हैं, जिससे बचना चाहिए. इसकी पढ़ाई तो अब स्कूलों में होती है. उन्होंने कहा कि जनसंख्या वृद्धि को रोकने के लिए व्यावहारिक तौर पर क्या किया जाना चाहिए. इसे गलत तरीके से नहीं लिया जाना चाहिए.”

सीएम नीतीश के बयान पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि ये पूरी तरह सार्थक है कि नीतीश कुमार बीमार हैं. भारत का संविधान ये कहता है कि जो व्यक्ति बीमार है उसे गद्दी पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. ये दुर्भाग्यपूर्ण है. कोई न कोई मुख्यमंत्री को गलत दवाई देने का काम कर रहा है. ये जांच का विषय है.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष ने कहा, “एनसीडब्ल्यू इस देश की प्रत्येक महिला की ओर से सीएम नीतीश कुमार से तत्काल और स्पष्ट माफी की मांग करती है. विधानसभा में उनकी अशोभनीय टिप्पणी अपमानजनक है.” उनके भाषण के दौरान इस्तेमाल की गई ऐसी अपमानजनक और घटिया भाषा हमारे समाज पर एक काला धब्बा है.”

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off