Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Nitish Sex Gyan: सेक्स ज्ञान पर डैमेज कंट्रोल में जुटे नीतीश कुमार, चौतरफा घिरने के बाद मांगी माफी

0 241

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Nitish Sex Gyan: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन में दिए ‘सेक्स ज्ञान’ के बाद अब सफाई पेश की है. सियासी बवाल मचाने के बाद बुधवार को नीतीश कुमार ने इस पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी. उन्होंने सदन में दिए बयान पर माफी मांगी है. बिहार सीएम ने कहा, “मैंने तो बस महिलाओं की शिक्षा की बात की थी.” उन्होंने आगे कहा, “मेरी कोई बात गलत थी तो मैं माफी मांगता हूं. जो लोग मेरी निंदा कर रहे हैं, उनका भी मैं अभिनंदन करता हूं.”

इतना ही नहीं, सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि बिहार में हमने बड़े-बड़े काम किए हैं और अब महिलाओं के उत्थान के लिए भी काम कर रहे हैं. वहीं, सदन में भी सीएम नीतीश ने माफी मांगी है और कहा है कि वो अपने बयान पर शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं. साथ ही, उन्होंने अपना बयान वापस लेने की बात कही है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बुधवार को तीसरे दिन विधानसभा के शीतकालीन सत्र शुरू हुआ तो बीजेपी ने हंगामा करना शुरू कर दिया. सदन की कार्यवाही शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष ने सीएम नीतीश कुमार के बयान का विरोध जताया. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि माफी मांगने से काम नहीं चलेगा. मुख्यमंत्री ने जो कहा और उपमुख्यमंत्री जो सेक्स ज्ञान बांट रहे हैं इसने बिहार को शर्मसार किया है. ये व्यक्ति बिहार की सत्ता में बैठने के योग्य नहीं हैं. हम स्वीकार नहीं करेंगे.

दरअसल मंगलवार (07 नवंबर) को बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान विधान परिषद में सीएम नीतीश कुमार ने जनसंख्या नियंत्रण पर कुछ ऐसा कह दिया जिसे सदन में सुन महिलाएं स्तब्ध रह गईं और पुरुष हंसने लगे. उनके ‘सेक्स ज्ञान’ वाले बयान ने सियासी पारा चढ़ गया. इसके बाद से विपक्ष नीतीश कुमार को लगातार घेर रहा है.

बुधवार को सदन में नीतीश कुमार ने सफाई पेश करते हुए कहा, “हमने यहां महिलाओं को पढ़ाने की बात कही है और बार-बार यही कहते हैं कि महिलाएं कम पढ़ पाई हैं. उन्हें और पढ़ना होगा. सीएम ने कहा कि हमने अनुभव किया और महिलाओं को पढ़ाने का सिलसिला शुरू किया. कई जगहों पर शिक्षा नहीं थी, उन जगहों पर महिलाओं को शिक्षित करने के लिए कदम बढ़ाए.”

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off