Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Nupur Sharma: नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) को सुप्रीम कोर्ट की फटकार टीवी पर आकर मांगे माफी

0 151

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Nupur Sharma:बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) के पैंगबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान देने के बाद से देश में कई हिंसक घटनाएं घटित हो चुकी है। अब सुप्रीम कोर्ट ने नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) को फटकार लगाते हुए कहा कि टीवी पर आकर सबके सामने माफी मांगे। साथ ही साथ सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को भी खूब डांटा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सुप्रीम कोर्ट ने केस ट्रांसफर कराने वाली याचिका को भी खारिज कर दिया और नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) को हाई कोर्ट में जाने के लिए कहा। सुप्रीम कोर्ट की ओर से कहा गया कि आप खुद को वकील कहती हैं फिर भी आपने गैर जिम्मेदाराना बयान दिया। सत्ता की ताकत आपके दिमाग पर हावी हो गई थी। साथ ही उस चैनल को भी कोर्ट की ओर फटकार लगाई गई जिसमें नुपूर शर्मा की डिबेट हुई थी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि यदि न्यूज एंकर ने डिबेट के दौरान भड़काने के काम किया तो उसके खिलाफ केस क्यों नहीं दर्ज किया गया?

 

नुपूर शर्मा को कोर्ट ने कहा कि आपकी वजह से देश की स्थिति बिगड़ गई है। आपने देर से माफी मांगी, वह भी शर्त के साथ कि यदि किसी की भावना आहत हुई हो तो बयान वापस लेती हूं। आज जो कुछ देश में हो रहा है उसकी जिम्मेदार आप हैं। कोर्ट ने कहा कि हमने डिबेट को देखा है, उसको भड़काने की कोशिश की। लेकिन उसके बाद उन्होंने जो कुछ कहा, वो और ज्यादा शर्मनाक है। नूपुर शर्मा और उनकी हल्की जुबान ने पूरे देश में आग लगा दी। वो उदयपुर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए जिम्मेदार हैं।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off