Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

PARGAL TERROR ATTACK: आर्मी कैंप में घुस रहे दो आतंकी ढेर, तीन जवान शहीद

0 221

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

PARGAL TERROR ATTACK: जम्मू-कश्मीर के परगल में आर्मी कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। हालांकि इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए।

PARGAL TERROR ATTACK: जम्मू कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम हुई है। जम्मू के परगल में उरी हमले जैसी साजिश को सुरक्षाबलों ने विफल कर दिया। आर्मी कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। हालांकि इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए।

PARGAL TERROR ATTACK: न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, राजौरी के दारहाल इलाके के परगल में सेना के कैंप फेंस में आतंकियों ने घुसने की कोशिश की थी। इस पर अलर्ट जवानों ने संदिग्धों को देख फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों ने भी गोली चलाई।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

PARGAL TERROR ATTACK: दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो दहशतगर्द मारे गए। जबकि तीन जवान शहीद हो गए। फिलहाल तलाशी ऑपरेशन जारी है। ADGP मुकेश सिंह ने बताया कि दारहल थाने से 6 किलोमीटर दूर दूसरी पार्टियों को भी कैंप की ओर रवाना किया गया है। दो आतंकवादी मारे गए हैं। इलाके में तलाशी अभियान चल रहा है।

आपको बता दें कि साल 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में जैश ए मोहम्मद के चार आतंकियों ने आर्मी हेडक्वार्टर पर हमला किया था। हमले में 19 जवान शहीद हो गए थे। जबकि 30 जवान घायल हुए थे। हालांकि जवाबी कार्रवाई में चारों आतंकियों को मार गिराया गया था। वहीं, भारत ने भी पीओके में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था। इस दौरान आतंकी लॉन्च पैड तबाह किए थे।

PARGAL TERROR ATTACK: उधर मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने लतीफ राथर समेत लश्कर-ए-ताइबा के तीन दहशतगर्दों को मार गिराया। लतीफ राथर कश्मीरी पंडित सरकारी कर्मचारी राहुल भट और कश्मीरी अभिनेत्री अमरीन भट समेत कई नागरिकों की हत्या में शामिल था। अन्य दो दहशतगर्दों की फिलहाल शिनाख्त नहीं हुई है। सुरक्षाबलों ने तीनों के शव बरामद कर लिए हैं। मुठभेड़ स्थल से हथियार व गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।

वहीं, दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों ने 30 किलो की आईईडी बरामद कर स्वतंत्रता दिवस से पहले बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया। यह आईईडी सर्कुलर रोड पर टहाब क्रॉसिंग के पास लगाई गई थी। बाद में इसे बम निरोधक दस्ते को बुलाकर नष्ट कर दिया गया।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off