Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Parineeti Raghav wedding: विवाह बंधन में बँध गए परिणीति और राघव

0 224

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Parineeti Raghav wedding: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्ढा आज आखिरकार सात जन्मों के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। ये जोड़ा अपने परिजनों और करीबियों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गया।

 

इस भव्य शादी का गवाह राजस्थान के उदयपुर का होटल लीला एंड ताज पैलेस बना। इस बिग फैट पंजाबी वेडिंग में राजनीति से लेकर मनोरंजन जगत तक की हस्तियां पहुंची थीं। 

 

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अब दोनों की शादी के बाद पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

इसी बीच परी-राघव के संगीत नाइट की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें यह कपल ब्लैक एंड व्हाइट थीम में नजर आ रहे हैं। 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

रिसेप्शन के बाद परी और राघव ने मेहमानों के लिए एक नाइट पार्टी रखी है, जिसका थीम ब्लैक एंड व्हाइट होगा।

 

परी-राघव की शादी से सानिया मिर्जा और मनीष मल्होत्रा की तस्वीरें सामने आई है। दोनों सजे-धजे बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। खबर यह भी है कि परी के विदाई में  ये जवानी है दिवानी का गाना ‘कबीरा’ बजाया गया था।

 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 25 सितंबर को दिल्ली लौटेंगे। 24 सितंबर को सात फेरों के बाद उनका ग्रैंड रिसेप्शन शुरू हुआ है। दोनों ने स्पेशल डांस परफॉर्मेंस भी दी है।

 

दूल्हा-दुल्हन को लेने कार सज-धजकर लीला पैलेस पहुंची। फोटो सेशन के बाद परी की विदाई हो गई। और वह राघव के साथ विदा हो गईं।

 

परी और राघव के सात फेरे पूरे होने पर दूल्हा-दुल्हन के साथ परिवार और रिश्तेदार तस्वीरें खिंचवा रहे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off