Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Pawan Singh Expelled: बीजेपी के गले की फाँस बने भोजपुरी स्टार पवन सिंह को पार्टी ने निकाला

Pawan Singh Expelled: पवन सिंह बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी

0 39

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Pawan Singh Expelled: एनडीए की थ-थू करा रहे भोजपुरी स्टार पवन सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अभिनेता पवन सिंह बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। यहाँ से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं।

जान लें कि काराकाट लोकसभा सीट पर  7वें चरण में एक जून को पोलिंग है. यहां से पवन सिंह निर्दलीय लड़ रहे हैं. एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं. अब पवन सिंह की इसी हरकत पर बीजेपी ने एक्शन लिया है.

Pawan Singh: भोजपुरी सितारे पवन सिंह को बीजेपी ने पार्टी से निकाल दिया है। बिहार प्रदेश मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा की तरफ से जारी चिट्ठी में कहा गया है कि लोकसभा चुनाव में आप (पवन सिंह) एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे हैं. आपका यह कार्य दल विरोधी है. 22 मई को पार्टी की ओर से कार्रवाई का पत्र जारी हुआ है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बीजेपी की ओर से जारी किए गए पत्र में साफ कहा गया है कि पवन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है. उन्हें कहा गया है कि चुनाव लड़कर पार्टी अनुशासन के विरूद्ध आपने (पवन सिंह) यह कार्य किया है. अतः आपको दल विरोधी इस कार्य के लिए माननीय प्रदेश अध्यक्ष के आदेशानुसार पार्टी से निष्कासित किया जाता है.

दरअसल पवन सिंह बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कई बार पीएम मोदी के खिलाफ भी बयान दिया है. कुछ दिनों पहले ही बीजेपी के नेता प्रेम कुमार ने चेतावनी दी थी कि पवन सिंह के खिलाफ पार्टी कार्रवाई कर सकती है. अब बीजेपी ने पवन सिंह के खिलाफ एक्शन ले लिया है.

बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर सातवें चरण में एक जून को वोटिंग होनी है. एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा प्रत्याशी हैं. इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला हो रहा है. महागठबंधन से राजा राम कुशवाहा मैदान में हैं तो वहीं पवन सिंह ने निर्दलीय एंट्री मारकर एनडीए की टेंशन बढ़ा दी है.

काराकाट में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 मई को सभा करने वाले हैं. वह उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में लोगों से वोट की अपील करेंगे. पीएम मोदी के आने से पहले ही भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह पर पार्टी की ओर से कार्रवाई हो गई है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off