Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह आज गुजरात का करेंगे दौरा, अस्पताल और यूरिया प्लांट का करेंगे उद्धाटन

0 331

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली: आज पीएम नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह आज गुजरात दौरे पर जायेंगे। इस दौरान वो कुछ परियोजनाओं का उद्धाटन करेंगे और कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सुबह 10 बजे पीएम मोदी राजकोट के अटकोट गांव में पटेल सेवा समाज के द्वारा  नवनिर्मित मातुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का दौरा करेंगे। इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर एक सार्वजनिक समारोह में पीएम का संबोधन होगा।

इसके अलावा राजकोट के भावनगर में राजमार्ग पर स्थिति 200 बिस्तर वाले केडी परवाडिया मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल का निर्माण 40 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है। इस मौके पर पीएम मोदी एक रैली को भी संबोधित करेंगे। इसको लेकर अस्पताल के प्रबंधक न्यासी डॉ भरत बोघारा ने कहा कि इस अस्पताल से राजकोट, बोटाद, अमरेली और आसपास के अन्य जिलों के ग्रामीण इलाकों के लोगों को फायदा होगा। हम उन लोगों का मुफ्त इलाज करेंगे जिनके पास आयुष्मान भारत और सरकार द्वारा जारी किए गए अन्य कार्ड हैं। हमारे अस्पताल का शुल्क अन्य अस्पतालों की तुलना में 30 प्रतिशत होगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पीएम मोदी शाम 4 बजे गांधीनगर के महात्मा मंदिर में ‘सहकार से समृद्धि’ मुद्दे पर विभिन्न सहकारी संस्थाओं के नेताओं के एक सेमिनार को संबोधित करेंगे।  इसके बाद पीएम कलोल में इफको के नव-निर्मित नैनो यूरिया (तरल) संयंत्र का भी उद्घाटन करेंगे।

वहीं गृहमंत्री अमित शाह सुबह द्वारका स्थित द्वारकाधीश मंदिर जाएंगे और उसके बाद पास में स्थित तटीय पुलिस अकादमी में प्रशिक्षुओं से संवाद करेंगे। सहकार सम्मेलन में वो इफको, कलोल में एक नैनो यूरिया (तरल) संयंत्र का भी उद्घाटन करेंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off