Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

PM Modi Ayodhya Visit: लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी 5 मई को करेंगे अयोध्या में रोड शो

अयोध्या में रामलला का दर्शन भी कर सकते हैं नरेंद्र मोदी

0 398

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

PM Modi Ayodhya Visit: पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर अयोध्या में 5 मई को रोड शो करेंगे। अयोध्या लोकसभा सीट पर रोड शो के जरिए राम मंदिर के मुद्दे को उभारने की कोशिश हो रही है।  पीएम नरेंद्र मोदी रामलला के धाम भी इस दौरान जा सकते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी का लोकसभा चुनाव की वोटिंग से पहले उत्तर प्रदेश के अयोध्या में ग्रैंड शो तय माना जा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी 5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे। वे रामलला का दर्शन भी कर सकते हैं। ये जानकारी फैजाबाद सीट के बीजेपी उम्मीदवार और सांसद लल्लू सिंह ने दी।

साँसद लल्लू सिंह ने बताया कि रोड शो को लेकर प्रदेश और केंद्रीय नेतृत्व मंथन कर सारी तैयारियों को अमलीजामा पहनाएगा। पीएम के अयोध्या में रोड शो कार्यक्रम को लेकर बीजेपी संगठन ने तैयारियां शुरू कर दी है।

बता दें कि पीएम अयोध्या एयरपोर्ट के लोकार्पण के समय अयोध्या दौरे के दौरान अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से धर्मपथ और राम पथ पर रोड शो किया था। बीजेपी के महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्‍तव के मुताबिक पीएम का 5 मई को रोड शो कार्यक्रम फाइनल हो गया है। पीएम शाम 5 बजे सरयू तट से रामपथ पर रोड शो करेंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

देश के विभिन्न प्रदेशों के राज्यपालों का रामलला का दर्शन करने का सिलसिला जारी है। वहीं अब लोकसभा चुनाव में पर्चा दाखिल करने के पहले भी उम्मीदवार रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंच रहे है। मंगलवार को छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन ने रामलला के दर्शन किए।

राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का दर्शन कर रहा हूं, जिनके लिए लंबे समय तक संघर्ष चला है। दर्शन करने के लिए मैं अपनी पत्नी के साथ अयोध्या पहुंचा हूं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रभु राम ने आदर्श की स्थापना की थी। उसी तरह शासन व्यवस्था स्थापित होनी चाहिए।

मंगलवार को दिल्ली के चांदनी चौक से बीजेपी उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल नामांकन के पहले रामलला का दर्शन कर जीत के लिए आशीर्वाद लिया। परिवार के साथ अयोध्या पहुंचे प्रवीण खंडेलवाल ने राम दरबार में शीश नवाया। 3 मई को चांदनी चौक से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में नामांकन शुरू हो चुके हैं। पहले से ही तय किया था कि प्रभु रामलला का आशीर्वाद लेकर ही नामांकन करूंगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया है।

प्रवीण ने कहा कि कांग्रेस की हालत है टूटी-फूटी हो गई है। वह किसी मुकाबले की स्थिति में नहीं हैं। प्रधानमंत्री मोदी में पिछले 10 सालों में विकास और विश्वास की बड़ी लाइन खींची है। हम दिल्ली की सातों सीट पर जीत दर्ज करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रभु रामलला हमारी आस्था के केंद्र हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off