Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

PM Modi: युद्ध के बीच PM मोदी को आया इजरायली प्रधानंत्री का फोन, जानें क्या हुई बात

0 97

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

PM Modi: हमास और इजराइल के बीच अभी वॉर चल रहा है. भारत सरकार ने इजरायल को इसमें अपना समर्थन दिया है. अब इस बीच एक नई खबर आ रही है. रिपोर्ट के अनुसार, इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बातचीत की है. इसमें क्या बात हुई इसको लेकर आपको बताते हैं.

प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने पीएम मोदी को मौजूदा हालात की जानकारी दी है. मोदी ने भरोसा दिलाया कि इस मुश्किल समय में भी सभी भारतीय इजराइल के साथ खड़े हैं. पीएम मोदी ने इस बातचीत के बारे में ट्वीट करके जानकारी भी दी है. पीएम के ट्वीट के अनुसार, प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने फोन करके इजराइल के मौजूदा हालातों की स्थिति के बारे में बताया है.

उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने आगे लिखा कि सभी भारतीय, इस मुश्किल हालात में इजराइल के साथ खड़े हैं. पीएम ने कहा कि भारत किसी भी तरह के आतंकवाद को बढ़ावा नहीं देता है. वह इजराइल पर हुए इस हमले की निंदा करता है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने शनिवार सुबह इजराइल पर रॉकेट दाग कर पूरी दुनिया को चौंका दिया था. हमास के अतंकियों ने इजराइल की सीमा में घुस कर आतंक मचाया था और लोगों की जान ली थी. हमास के अटैक में अब तक 900 से ज्यादा इजराइली लोग मारे जा चुके हैं जिनमें आम नागरिक और सैनिक शामिल हैं.

हमास के हमले के बाद से ही इजराइल गुस्से में हैं और लगातार पलटवार कर रहा है. इजराइल डिफेंस फोर्स ने गाजा पट्टी में हमास के कई ठिकानों को तबाह कर दिया है. इसके अलावा हमलावर आतंकियों को भी इजराइल ने ठिकाने लगा दिया है. इजराइल का दावा है कि उसने अब तक 1500 से भी ज्यादा हमास के आतंकियों को मार गिराया है.

हमास ने जिस क्रूरता के साथ इजराइल के लोगों को मौत के घाट उतारा है उसकी पूरी दुनिया में आलोचना हो रही है. भारत ने भी हमास के हमले की कड़ी निंदा की है. पीएम मोदी ने पहले ही हमास के आतंकी हमले को गलत बताया था और इजराइल के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की थी. अब एक बार फिर पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि वह इजराइल के साथ पूरी मजबूती से खड़े हैं.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off