Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

PM Modi Opposition: पीएम मोदी का बड़ा दावा, चुनाव से पहले विपक्ष करेगा बड़ा खेल

0 86

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

PM Modi Opposition: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. उन्होंने भोपाल के जंबूरी मैदान में सभा की है. इस सभा में उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. हालांकि, इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने नारी शक्ति वंदन अधिनियम बिल पर भी बात की.

 

इसके अलावा महिलाओं के आरक्षण पर भी जमकर बोले. उन्होंने इस दौरान विपक्ष पर जमकर हमला भी बोला. उन्होंने कहा कि विपक्ष ने मजबूरी में बिल को पास किया. पीएम ने कहा कि अगर विपक्ष मजबूर नहीं होता तो ये बिल पास नहीं होता है. विपक्ष 30 सालों से महिला आरोक्षण बिल का विरोध कर रहा है.

 

पीएम मोदी इस सभा के दौरान कांग्रेस को निशाने पर लेने से नहीं चूके. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पार्टी केवल एक परिवार से चलती है और एक परिवार के लिए काम करती है. वो इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने यहां तक कहा कि नकारात्मकता फैलाती है और हर प्रोजेक्ट का विरोध करती है.

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मोदी ने कहा, ‘विपक्षी दलों के घमंडिया गठबंधन ने मजबूरी में महिला आरक्षण बिल का समर्थन किया. इनके गठबंधन के कई लोग पिछले 30 साल से बिल का विरोध कर रहे थे. पहले ये बिल फाड देते थे, स्पीकर पर हमला बोल देते थे.’ पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग बौखलाए हुए हैं, ये नया खेल करेंगें नारी ताकत को बांटने की कोशिश करेंगें. ये लोग बांटने की कोशिश करेंगें आप लोग को एक रहना है. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के नेता चांदी का चम्मच लेकर पैदा होते हैं. इनके पास गरीबों के लिए कोई जगह नहीं है. मैं अपने देश को अभाव में नहीं रहने दूंगा. 

 

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर फिर परिवारवाद का आरोप लगाया और कहा कि यह हजारों करोड़ों लूटती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ एक परिवार का गुणगाण करती है. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर यह भी आरोप लगाया कि उसने देश को गरीब रखा. कांग्रेस जंग लगा हुआ लोहा है. कांग्रेस देशहित को नहीं समझती है.

 

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सांसदों का उत्साह बहुत कुछ कह रहा है, जो दिखाता है कि नई ऊर्जा से भरी बीजेपी है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊंचा है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश ने बीजेपी को हमेशा आशीर्वाद दिया है. देश नई विकास यात्रा पर निकल गया है.

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off