Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

PM Modi: नीतीश के बयान पर मोदी ने भी साधा निशाना, बिना नाम लिए पीएम ने सुनाई खरी-खोटी

0 109

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

PM Modi: बिहार विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण के मुद्दे पर सीएम नीतीश कुमार का बयान इन दिनों काफी सुर्खियों में है. वहीं, इस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को टिप्पणी की. उन्होंने नीतीश कुमार के नाम लिए बिना कहा कि ‘कल आपने अखबार और टीवी पर एक घटना देखी होगी. I.N.D.I A गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता, जो इनका झंडा लेकर घूम रहे हैं,

उस नेता ने विधानसभा में माताओं-बहनों की उपस्थिति में ऐसी भद्दी भाषा में बातें की, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. उनको शर्म भी नहीं आई. I.N.D.I A गठबंधन के एक भी नेता ने माताओं-बहनों के इतने भयंकर अपमान पर एक शब्द भी नहीं बोला.

मध्य प्रदेश के गुना में पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने इशारों-इशारों में नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि जो लोग महिलाओं के बारे में ऐसा सोचते हैं, क्या वे आपके लिए कुछ अच्छा कर सकते हैं? वहीं, इस पर जेडीयू की मंत्री लेसी सिंह ने प्रतिक्रिया दी है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कौन होते हैं नीतीश पर टिप्पणी करने वाले. बीजेपी नेता क्या कर रहे हैं यह पीएम को दिखाई नहीं देता क्या? मणिपुर में वहां की महिलाओं के साथ बीजेपी नेताओं ने क्या किया? दिल्ली में महिला पहलवानों के साथ बीजेपी के पुलिस वालों ने क्या किया? इस पर सफाई बीजेपी वालों को देनी चाहिए.

लेसी सिंह ने कहा कि नीतीश के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया था. वह महिलाओं की साक्षरता प्रजनन दर के बारे में बोल रहे थे. नीतीश कुमार अपने बयान को वापस लिए. माफी भी मांग चुके हैं. यह मामला खत्म हो चुका है. बीजेपी इस पर राजनीति कर रही है. बिहार में काफी काम हो रहा है.

यह बीजेपी से देखा नहीं जा रहा है इसलिए जनता को गुमराह कर रही है. आरजेडी ने जो ट्वीट किया उसका जवाब भी बीजेपी नेताओं को देना चाहिए. बता दें कि नीतीश कुमार मंगलवार को सदन में अपनी बात रख रहे थे इसी दौरान उन्होंने कहा, ”जब शादी होगा लड़का-लड़की का तो जो पुरुष है वो करता है न… उसी में वो पैदा हो जाता है. लड़की पढ़ लेती है तो वो करेगा ठीक है लेकिन… करता तो है. जान लीजिए कि संख्या घट रही है. इसमें कमी आई है…”

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off