Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

PM Modi Deoghar: पीएम नरेन्द्र मोदी बाबा बैद्यनाथ का अभिषेक करने के बाद करेंगे काली पूजा

0 115

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

PM Modi Deoghar:पीएम नरेन्द्र मोदी आज बाबा बैद्यनाथ की नगरी देवघर का दौरा करने वाले हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी भारत के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जो बैद्यनाथ धाम मंदिर में पूजा-पाठ करेंगे। पीएम मोदी बाबाधाम मंदिर के अंदर मौजूद काली मंदिर में भी पूजा करेंगे। पहले  पीएम बाबा का अभिषेक करेंगे और फिर बाबा के मंदिर के ठीक सामने काली मंदिर (Kali Temple) में भी पूजा करेंगे। आज आषाढ़ मास की चतुर्दशी तिथि है परसों यानि की 14 जुलाई से सावन महीने की शुरुआत हो रही है ऐसे में इस पूजा का बहुत महत्व है।

पीएम मोदी का देवघर दौरा कई मायनों में खास होने वाला है। वो आज देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे। पीएम  16,800 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी एयरपोर्ट से सीधे मंदिर जायेंगे। जिस रास्ते से पीएम गुजरेंगे उस रास्ते को भव्य तरीके से सजाया गया है। लोग सड़क किनारे खड़े होकर पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। उनके आने से ठीक एक दिन पहले उनके सम्मान में देवघर में 1 लाख दिये जलाए गए। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे जोर-शोर से जुटे हुए हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 

झारखंड की जनता की ओर स निशिकांत दुबे पीएम मोदी को चांदी से बना शिवलिंग तोहफे के तौर पर अर्पित करेंगे। मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद पीएम जनसमूह को संबोधित करेंगे। दोपहर 2 बजे पीएम जनसमूह को संबोधित करेंगे। झारखंड आने से पहले ट्वीट कर पीएम मोदी ने लिखा, मैं झारखंड और बिहार में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं। दोपहर में, मैं देवघर पहुंचूंगा जहां मैं 16,800 रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करूंगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off