Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

PUNJAB TOURISTS DROWNS: उत्तराखंड में नदी में डूबी पंजाब के पर्यटकों की कार, 9 की मौत

पटियाला के पर्यटकों की कार रामनगर के ढेला नदी में बहने से हुआ हादसा

0 90

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

PUNJAB TOURISTS DROWNS: उत्तराखंड के रामनगर में पंजाब के पटियाला के पर्यटकों की कार नदी में बहने से 9 लोगों की मौत हो गई। ये हादसा रामनगर के ढेला नदी में तेज बहाव से हुआ। इनोवा कार में सवार 10 पर्यटक ढेला रामनगर स्थित रिसॉर्ट से लौट रहे थे।

PUNJAB TOURISTS DROWNS: रामनगर के ढेला नदी के रापटे में शुक्रवार सुबह पर्यटकों की कार तेज बहाव में बह गई। कार में सवार 10 लोगों में नौ की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। घायल का इलाज रामनगर के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी है। पर्यटक पंजाब के पटियाला निवासी बताए गए हैं। स्थानीय पुलिस व अग्निशमन दल अपने बचाव कार्य में जुटे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बता दें कि एक इनोवा कार में सवार 10 टूरिस्ट ढेला रामनगर स्थित रिसॉर्ट में प्रवास कर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि सुबह 5:45 के आसपास पर्यटक ढेला नदी के रास्ते पर पहुंचे ही थे कि नदी में आए तेज बहाव में उनकी कार बह गई।

PUNJAB TOURISTS DROWNS: कार मे सवार चार पर्यटकों के शव पुलिस द्वारा बरामद कर लिए गए हैं। एक युवती नाजिया उम्र 22 वर्ष को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया है। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि कार में अभी 5लोगों के शव हैं, जिन्हें निकालने का प्रयास चल रहा है। कार को नदी से निकालने के लिए क्रेन का इस्तेमाल किया गया। मृतकों में तीन युवक व छह महिलाएं शामिल हैं।

घायल युवती नाजिया का अस्पताल में उपचार चल रहा है, अभी वह गहरे सदमे में है। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पर्यटक पटियाला पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो ढेला के रिसॉर्ट में आए थे और सुबह लौट रहे थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off