Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

PUSHKAR SINGH DHAMI WINS: सीएम उत्तराखंड ने रिकॉर्ड मतों से जीता असेंबली उपचुनाव

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत असेंबली उपचुनाव 54,121 मतों से जीता

0 384

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

PUSHKAR SINGH DHAMI WINS: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत असेंबली उपचुनाव भारी मतों से जीत लिया है।

PUSHKAR SINGH DHAMI WINS: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत असेंबली उपचुनाव भारी मतों से जीत लिया है। धामी की प्रचंड जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) में जश्न का माहौल है।PUSHKAR SINGH DHAMI WINS

असेंबली उपचुनाव में सीएम धामी की जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी जीत का जश्न मनाया। जैसे ही सीएम धामी की जीत की घोषणा हुई कार्यकर्ताओं ने ढोल-बाजों के साथ उन्हें फूल माला पहनाई और माथे पर तिलक लगाकर बधाई दी।

इस अवसर पर पुष्कर धामी ने भी चंपावत विधानसभा सीट (Champawat assembly Seat) के लोगों का धन्यवाद दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

चंपावत उपचुनाव में शानदार जीत हासिल करने के बाद सीएम धामी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं चंपावत के लोगों को इस बड़ी जीत के लिए धन्यवाद देता हूं। ये चंपावत की जीत है। मैं यहां पर विकास कार्यों के जरिए लोगों के दिए आशीर्वाद को लौटाने की कोशिश करुँगा।

चंपावत विधानसभा उपचुनाव में धामी ने 54,121 मतों के भारी अंतर से जीत दर्ज की, जबकि कांग्रेस की निर्मला गहतोड़ी को सिर्फ 3,147 वोट ही मिले। वहीं सपा के मनोज कुमार को 409, जबकि निर्दलीय उम्मीदवार हिमांशु गरकोटी को 399 वोट मिले।

बता दें कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में पुष्कर सिंह धामी खटीमा सीट से चुनाव हार गए थे, जिसके बाद भी बीजेपी ने उन पर भरोसा जताया और एक बार फिर से उनके हाथों में कमान सौंपी। नियमों के मुताबिक मुख्यमंत्री बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी को छह महीने के भीतर किसी दूसरी विधानसभा सीट से जीत हासिल करना थी। जिसके बाद चंपावत से बीजेपी विधायक कैलाश गहतोड़ी ने इस्तीफा देकर अपनी सीट खाली की, जहां धामी ने जीत हासिल कर इतिहास रच दिया।

वहीं दूसरी तरफ चंपावत से जीत हासिल करने बाद सीएम धामी को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी उन्हें बधाई देते हुए कहा कि सीएम धामी को चंपावत से रिकॉर्ड जीत के लिए बधाई। मोदी ने भरोसा जताया कि उत्तराखंड की प्रगति के लिए धामी और भी अधिक मेहनत करेंगे। उधर धामी ने प्रधानमंत्री के प्रति अपना आभार जताया और कहाकि वो उत्तराखंड को आदर्श राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off