Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Rahul Gandhi: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का तीखा वार, सुनिए बात हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते 

0 132

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Rahul Gandhi:नेशनल हेराल्ड (National Herald) बिल्डिंग स्थित यंग इंडिया लिमिटेड के दफ्तर सील होने पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार पर तीखा वार किया है। जांच से भागने के आरोप पर पलटवार करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, सुनिए बात, हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते। समझ गए बात। कर लें जो करना है। कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। समझ गए बात कर लें जो करना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ABP News (@abpnewstv)

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा, मोदी-शाह लोकतंत्र (Democracy) के खिलाफ काम कर रहे हैं। जो हमारा काम है, देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना, देश का सौहार्द बनाए रखना। वो मेरा काम है और मैं वो करता रहूंगा। ये कुछ भी कर लें, कर लें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस बयान पर बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने पलटवार करते हुए कहा, राहुल गांधी को कोई नहीं डरा रहा है , यह उनकी संस्कृति है, हमारी नहीं, कानून कोर्ट के आदेश पर अपना काम कर रहा है। राहुल गांधी बेल पर हैं, नहीं तो जेल में रहते।

आपको बता दें कि ईडी ने बुधवार को दिल्ली में हेराल्ड हाउस की इमारत में यंग इंडियन के कार्यालय को सील कर दिया था। इस तलाशी के पीछे वजह बताई गई थी कि तलाशी के दौरान कार्यालय में कोई भी उपलब्ध नहीं था, इसलिए वे तलाशी पूरी नहीं कर पाए। कार्यालय सील होने के बाद से ही कांग्रेस लगातार बीजेपी पर तंज कस रही है।

कांग्रेस की ओर से एक ट्वीट में कहा गया था कि याचना नहीं अब रण होगा। इस पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा, कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि याचना नहीं रण होगा। पहले कहते थे कि सत्याग्रह होगा और अब रण की बात कर रहे हैं। आखिर ये लोग क्या चाहते हैं। संबित पात्रा ने कहा किभ्रष्टाचारियों से न रण होगा और न रन होगा। अंग्रेजी में रन का अर्थ भागना होता है और हम इस मसले पर कांग्रेस को भागने नहीं देंगे।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off