Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Rahul Meets Hathras Victim: हाथरस में पीड़ितों के घर पहुंचे राहुल गांधी, परिजनों को दी सांत्वना

0 90

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Rahul Meets Hathras Victims: यूपी के हाथरस में हुए भीषण हादसे के बाद राहुल गांधी ने पीड़ितों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। हाथरस भगदड़ में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों से मिलने पहुंचे। अलीगढ़ के के पिलखना गांव के हाथरस भगदड़ के पीड़ितों से मुलाकात कर रहे हैं।

बता दें कि साकार हरि बाबा उर्फ भोले बाबा के कार्यक्रम में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों से मुलाकात करने राहुल गांधी हाथरस पहुंच रहे हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 7.30 बजे के करीब अलीगढ़ पहुंचे। वह यहां के पिलखना गांव के हाथरस भगदड़ के पीड़ितों से मुलाकात की। परिजनों को सांत्वना दी। यहां से वह हाथरस जाएंगे।

भगदड़ में इस गांव की तीन महिला और एक छह साल के बच्चे की मौत हो गई थी। यहां से वह हाथरस जाएंगे। राहुल गांधी यहां 9:15 बजे तक रुकेंगे। राहुल गांधी हाथरस जिला अस्पताल भी जाएंगे्। वहां राहुल घायलों से मुलाक़ात कर उनका हालचाल जानेंगे। इसके बाद दिल्ली के रवाना होंगे। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष अजय राज, सहारनपुर सांसद इमरान मसूद भी मौजूद हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

आपको बता दें कि मंगलवार को हाथरस के फलराई गांव में सूरज पाल उर्फ़ भोले बाबा के सत्संग के बाद मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले एसआईटी जांच रिपोर्ट आज यानि शुक्रवार को शासन को सौंपी जाएगी।

एडीजी आगरा व अलीगढ़ कमिश्नर के नेतृत्व में चल रही जांच में डीएम-एसएसपी सहित 132 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। इसमें साकार हरि भोले बाबा का भी नाम शामिल है। गुरुवार रात तक टीम के द्वारा बयान दर्ज किए जाने की कार्यवाही जारी रही।

शासन ने मंगलवार को हुए हादसे के बाद एडीजी आगरा जोन अनुपम कुलश्रेष्ठ की अध्यक्षता में एसआईटी का गठन किया था। जिसमें मंडलायुक्त चैत्रा बी. को भी शामिल किया गया। हादसे के बाद बुधवार सुबह तक राहत व बचाव कार्य और फिर दोपहर में सीएम का दौरा रहने के चलते एसआईटी की जांच रफ्तार नहीं पकड़ पाई थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off